scriptमनचले आशिक ने जब युवती के मोबाईल नम्बर पर भेजा…, तो युवती ने उसके साथ किया यह…,देखें वीडियो | young girl beaten to manchala aashik | Patrika News

मनचले आशिक ने जब युवती के मोबाईल नम्बर पर भेजा…, तो युवती ने उसके साथ किया यह…,देखें वीडियो

locationबहराइचPublished: May 18, 2018 08:30:51 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

पुलिसिया खौफ और कानून को ठेंगा दिखाते हुए मनचले शोहदे अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे।

young girl beaten to manchala aashik

मनचले आशिक ने जब युवती के मोबाईल नम्बर पर भेजा…, तो युवती ने उसके साथ किया यह…,देखें वीडियो

बहराइच. एक तरफ प्रदेश सरकार जहां महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा का प्राविधान लागू कर महिला अपराध पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। वहीं पुलिसिया खौफ और कानून को ठेंगा दिखाते हुए मनचले शोहदे अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे। ताज़ा मामला श्रावस्ती जिले से सामने आया है। जहां पर मनचले युवक की करतूत से तंग आकर एक युवती ने अपने परिजनों के साथ सरे बाजार में मनचले मजनू की पिटाई कर उसे उसकी करतूत का सबक सिखा डाला।

पिटाई करने वाला एक ताज़ा वीडियो वायरल

एक युवती के मोबाईल नंबर पर काल करके अश्लील बातें करने वाले एक मनचले आशिक की युवती द्वारा सरे राह पिटाई करने वाला एक ताज़ा वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक ये घटना श्रावस्ती जिले के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के जमुनहा बाजार की बताई जा रही है। जहां के रहने वाले एक मनचले युवक की कारस्तानी से युवती बुरी तरह परेशान थी।

छेड़खानी से परेशान युवती के सब्र का बांध टूटा

पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ युवक की पिटाई करते हुए साफ बयां कर रही है कि आरोपी युवक उसके मोबाईल नम्बर पर किस तरह अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही युवती से मोबाईल पर जबरन गंदी बात करके उसे परेशान कर रहा था। मनचले युवक की छेड़खानी से परेशान युवती के सब्र का बांध जब टूट गया तो उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों से बयां की, फिर क्या था पीड़िता के परिजनों ने युवक के मोबाइल नंबर से लिंक कर रही आधार कार्ड की ID की मदद से युवक की शिनाख्त की और मौके पर आरोपी मनचले युवक को रंगेहांथ पकड़ कर सरे बाजार युवती के हाथों जमकर पिटाई कराई।

युवती के पैरों में सर रखवाकर माफी मंगवाई

यही नहीं मनचले आशिक की करतूत की माफी मांगने के लिए पीड़िता के परिजनों ने उसकी पिटाई करते हुए उसे सरे बाजार युवती के पैरों में सर रखवाकर माफी मंगवाई। ये वारदात जिस समय घटित हो रही थी उसी बीच बाजार में खड़े किसी शख्स ने मनचले युवक की युवती द्वारा पिटाई की live घटना का वीडियो अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर सोसल प्लेट फार्म पर वायरल कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो