नेतागिरी में बिजी रहती थी पत्नी, पति ने तंग आकर कर डाला ये कारनामा, जानकर रह जाएंगे दंग

नेतागिरी में बिजी रहती थी पत्नी, पति ने तंग आकर कर डाला ये कारनामा, जानकर रह जाएंगे दंग

Neeraj Patel | Updated: 04 May 2019, 10:33:43 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पति ने बीती रात अपनी लाइसेंसी गन से खुदकुशी करने का किया प्रयास

सुसाईड नोट लिखकर अपनी मौत का कारण किया साफ

बहराइच. कोतवाली देहात क्षेत्र के गोकुलपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय शैलेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ शैलू ने बीती रात अपनी लाइसेंसी गन से खुदकुशी का प्रयास कर डाला। गोली चलने की आवाज सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लतपथ देख आनन फानन में परिवारीजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया। जहां हालत नाजुक होते देख डॉक्टरों ने इलाज के लिये लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर किया है।

अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुदकुशी करने का प्रयास करनें वाले शैलेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ शैलू कोतवाली देहात क्षेत्र के गोकुलपुर गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान हैं। और इनके बड़े भाई जितेंद्र प्रताप सिंह जीतू पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष व सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन भी रह चुके हैं। इस समय BJP के नेता हैं।

पीड़ित का बयान

पीड़ित शैलेन्द्र प्रताप सिंह शैलू ने खुदकुशी का कारण अपनी पत्नी से प्रताड़ित होकर खुदकुशी करने की बात को स्वीकारा है। उनका कहना है कि उनकी पत्नी समाजवादी पार्टी में महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव हैं, जो अक्सर बाहर रहती हैं। बच्चों की परवरिश न कर नेतागिरी में बिजी रहती हैं। जब हमने इसका विरोध किया तो पत्नी और उसके भाई ने जान से मरवाने की धमकी दी है। जिससे आहत होकर मैंने खुदकुसी का प्रयास किया है। और मैंने सुसाईड नोट लिखकर अपनी मौत का कारण साफ साफ व्यक्त किया है।

वहीं इस घटना ने पुलिसिया लापरवाही की एक बड़ी पोल खोल कर भी रख दी है। जब मौजूदा समय में लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की ओर से शत प्रतिशत लाइसेंसी असलहे जमा करवाने के शख्त निर्देश हैं।तो कोतवाल देहात के क्षेत्र से सामने आई इस घटना ने साफ कर दिया कि कोतवाल देहात की सेहत के ऊपर चुनाव आयोग के आदेश का कोई असर फॉलो नहीं करता।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned