scriptयूपी पुलिस में दारोगा बनने जा रहा था ये युवक, आई मौत की खबर तो… | young man found dead in bandhan guest house bahraich | Patrika News

यूपी पुलिस में दारोगा बनने जा रहा था ये युवक, आई मौत की खबर तो…

locationबहराइचPublished: Dec 12, 2017 02:35:14 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

CCTV कैमरों की मदद से घटना की गुत्थी का राज सुलझाने की जुगत में जुटी बहराइच पुलिस

young man found dead in bandhan guest house bahraich
बहराइच. जिले के सिविल लाईन इलाके में स्थित रायपुर राजा मोहल्ले का निवासी 30 वर्षीय नितेश मिश्रा उर्फ़ छोटू मिश्रा की संदिग्ध हालत में खून से सनी लाश मिली। मृतक छोटू जल्द ही मृतक आश्रित कोटे पर यूपी पुलिस में दारागो के पद पर ज्वॉइन करने वाला था। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
मृतक का शव शहर के डिगिहा चौराहे पर स्थित बन्धन गेस्ट हाऊस के एक गड्ढे में पड़ा मिला। मृतक की लाश पर कमर के नीचे से लेकर हाथों व चेहरे पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। इसके अलावा मृतक के गुप्तांग पर धारदार औजार के गहरे घाव मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह एंटी मार्टम इंजुरी व अत्यधिक रक्तस्राव होना बताया गया है। मृतक के परिजन इस घटना को हत्या करार दे रहे हैं।
सीसीटीवी की मदद से सुराग तलाश रही पुलिस
मृतक युवक शनिवार की रात शहर के बन्धन गेस्ट हाऊस में आयोजित एक शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने आया था। लोगों ने जब खून में सनी लाश देखी तो हंगामा मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस टीम बंधन गेस्ट हाऊस में लगे CCTV कैमरों की मदद से घटना की गुत्थी का राज सुलझाने की जुगत में जुटी हुई है।
यूपी पुलिस में एसआई बनने वाला था मृतक नितेश
मृतक नितेश मिश्रा के पिता विनय मिश्रा यूपी पुलिस में तैनात थे, जिनकी असमय मौत के बाद मृतक आश्रित के पद पर उनके सुपुत्र नितेश मिश्रा की तैनाती की कार्रवाई काफी दिनों से प्रक्रिया में चल रही थी और बहुत जल्द ही नितेश मिश्रा मृतक आश्रित के तौर पर यूपी पुलिस में दरोगा बनने जा रहा था, लेकिन शायद नियति को ये मंजूर नहीं था। नितेश के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फिहलाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो