script०1 किलो गांजा के साथ आरोपी धराया | 01 kg with Hemp charged | Patrika News

०1 किलो गांजा के साथ आरोपी धराया

locationबालाघाटPublished: Sep 02, 2017 08:49:00 pm

Submitted by:

mukesh yadav

पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा मादक पदार्थों के तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

ganja
बालाघाट/कटंगी। पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा मादक पदार्थों के तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनोहर सिंह बारिया के मार्गदर्शन पर कटंगी पुलिस ने ०1 किलों गांजा सहित आरोपी का पकड़ा है। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम मथुरा टेकाड़ी में पुलिस ने छापा मार कार्रवाई कर गांजे के पौधों का उत्पादन करने वाले नीलाजी चौधरी को हिरासत में लिया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया।
जानकारी अनुसार मुखबिर की सूचना पर कटंगी पुलिस ने शुक्रवार को मथुरा में नीलाजी चौधरी के घर छापामार कार्रवाई की। जिसने अपने घर के पीछे ग्राहकों को ब्रिकी करने के लिए 6 पौधे उगा रखे थे। जिन्हें एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर आरोपी के कब्जे से कुल वजन ०1 किलो गांजा जब्त किया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी मनोज राजपूत, प्रधार आरक्षक राजीव जाचक, हरिदार वानखेड़े, मंजू दाहिया, आरक्षक नीरज सनोडिय़ा, मनोज दूबे, शैलेन्द्र सोलंकी, राम रावेट, महिला आरक्षक लीला कुलस्ते, सैनिक चंदनलाल राहंगडाले की सराहनीय भूमिका रही।
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत
बालाघाट. बिरसा थाना अंतर्गत ग्राम मंडई रोड ग्राम गोहारी व देवरीमेटा के बीच बाइक की टक्कर से एक साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मृतक गोहारी निवासी गोधरसिंह पिता पंचमसिंह धुर्वे के शव का पोस्टमार्टम कार्रवाई कर मर्ग कायम किया।
मामला संबंध में बताया गया कि मृतक गोधरसिंह साइकिल से अपने गांव मंडई साप्ताहिक बाजार जा रहा था। इस दौरान गोहारी व देवरीमेटा के बीच एक बाइक सवार ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मार दी। दुर्घटना में साइकिल सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कार्रवाई कर मर्ग कायम किया। मामले की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो