scriptहाकफोर्स और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख के इनामी नक्सली का एनकाउंटर, पूरे जिले में हाई अलर्ट | 14 lakh bounty naxali encounter naxali ukas sohan by Hawkforce high alert in balaghat district | Patrika News
बालाघाट

हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख के इनामी नक्सली का एनकाउंटर, पूरे जिले में हाई अलर्ट

naxali encounter : छत्तीसगढ़ से सटे बालाघाट जिले में हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ 14 लाख के इनामी नक्सली उकास सोहन का एनकाउंटर किया गया है। पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने घटना की पुष्टि की है। अन्य कई नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है।

बालाघाटJul 08, 2024 / 04:23 pm

Faiz

naxali encounter
naxali encounter : मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सरहदी जिले बालाघाट के हट्टा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कोठियाटोला में सोमवार को हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच हुई मुठबेड़ में एक नकस्ली के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस मुठबेड़ में जिस नक्सली का एनकाउंटर किया गया है उसपर 14 लाख का इनाम घोषित था।
हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में बस्तर जिले के बीजापुर में सक्रीय नक्सली संगठन के एसीएम उकास सोहन का एनकाउंटक किया गया है। पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए एक्सचेंज ऑफ फायर में 14 लाख के इनामी नक्सली को सुरक्षाबलों के जवानों ने ढेर कर दिया है।
यह भी पढ़ें- Rain in MP : नदी किनारे बसे इन 125 गांवों पर डूबने का खतरा, Alert Mode पर प्रशासन

मुठबेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना

naxali encounter
फिलहाल, इलाके में अब भी एंटी नक्सल ऑपरेशन के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ घटना के चलते पूरे बालाघाट जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी ये भी सामने आई है कि दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान उकास सोहन की मौत के साथ साथ अन्य नक्सलियों के घायल होने की भी जानकारी सामने आई है।

Hindi News/ Balaghat / हाकफोर्स और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख के इनामी नक्सली का एनकाउंटर, पूरे जिले में हाई अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो