script

राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने 14 खिलाड़ी हुए रवाना

locationबालाघाटPublished: May 25, 2019 04:43:10 pm

Submitted by:

mahesh doune

होशंगाबाद में 26 से 30 मई तक आयोजित राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने 14 खिलाड़ी रवाना हुए।

balaghat

राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने 14 खिलाड़ी हुए रवाना

बालाघाट. होशंगाबाद में 26 से 30 मई तक आयोजित राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने 14 खिलाड़ी रवाना हुए। सभी चयनित खिलाडिय़ों का कलेक्टर कार्यालय में जिला तैराकी संघ द्वारा कलेक्टर दीपक आर्य, अपर कलेक्टर शिव गोविंद मरकाम की प्रमुख उपस्थिति में शनिवार को सम्मान किया गया।
तैराकों के लिए नहीं तरणताल की सुविधा

इस संबंध में जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र सुराना ने बताया कि तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने के पूर्व सभी चयनित खिलाडिय़ों का सम्मान तैराकी संघ द्वारा किया गया। इस अवसर पर सभी खिलाडिय़ों को संकल्प दिलाया गया कि वे खेल भावना से खेलेंगे और बेहतर प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन करेंगे। इस दौरान जिला तैराकी संघ अध्यक्ष ने कलेक्टर से मांग की है कि जिले में बड़ी संख्या में तैराक खिलाड़ी है। जिन्होंने जिले का नाम राज्य व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में रोशन किया है। लेकिन अब तक जिले में तैराकों के लिए तरणताल की सुविधा नहीं है। इस संबंध में कई बार शासन प्रशासन से मांग की गई लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
तरणताल बनाने दिया आश्वासन
इस दौरान कलेक्टर आर्य ने चयनित खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए सफलता की कामना की। उन्होंने कहा कि जिला तैराकी संघ कि जो मांग है उसके लिए उचित स्थान का चयन तरणताल के लिए कर लिया गया है। जल्द ही राज्य शासन से तरणताल के लिए बजट लाने का का भी आश्वासन कलेक्टर द्वारा दिया गया है।
ये खिलाड़ी हुए रवाना
जिला तैराकी संघ के 14 खिलाडी जो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होने रवाना हुए। उनमें अनिकेत भालेराव, मुकित श्रीवास, पीयूष गोंदुड़े, डीलनसिंह रजक, वेदांत बाहे, तन्मय बाहे, आकाश पाल, गणेश गिरी, वैभव यादव, दिव्यांश यादव, कात्यानी यादव, भूमिका श्रीवास, हर्षा खैरकर, पलक श्रीवास शामिल है। इस दौरान जिला तैराकी संघ के पदाधिकारी शिव मुनेश्वर, नितिन श्रीवास्तव, गजराज पानोरे, जीआर बाहे सहित अन्य शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो