scriptडम्पर की टक्कर से १७ वर्षीय छात्रा की मौत | 17-year-old student dies in collision with dumper | Patrika News

डम्पर की टक्कर से १७ वर्षीय छात्रा की मौत

locationबालाघाटPublished: Oct 11, 2017 09:12:10 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

घटना के बाद ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

balaghat news
बालाघाट. लालबर्रा थाना अंतर्गत मानपुर पेट्रोल पम्प के समीप एक डम्पर चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चला ट्यूशन जा रही १७ वर्षीय छात्रा को टक्कर मार मौत के घाट उतार दिया। मृतिका धरपीवाड़ा निवासी शिल्पा पिता गणेश बागड़े उत्कृष्ट स्कूल लालबर्रा में ११ वीं कक्षा में पढ़ती थी। जो बुधवार की सुबह करीब ५.३० बजे साइकिल से ट्यूशन जा रही थी। इस दौरान गर्रा से लालबर्रा की ओर जा रहे डम्पर क्रमांक एमपी ०४ जीए ३६८६ के चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना की सूचना लालबर्रा पुलिस को मिलने पर पुलिस ने डम्पर को थाना में लाकर खड़ा कर लिया है।
घटना संबंध में बताया कि मृतिका को दुर्घटना में गंभीर चोट आने पर अचेत हालत में लालबर्रा अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार बाद १०८ एम्बुलेंस वाहन से जिला अस्पताल लाया। जहां ९.१५ बजे उपचार दौरान शिल्पा ने दम तोड़ दिया। मामले की तहरीर अस्पताल चौकी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शून्य पर मर्ग कायम किया। मर्ग डायरी जांच के लिए लालबर्रा थाना को भेजी जाएंगी। बताया गया है कि घटना के बाद मंत्री गौरीशंकर बिसेन द्वारा व्यक्तिगत और शासन की ओर से आर्थिक सहायता मुहैया कराए जाने का आश्वासन दिया गया है।
आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
डम्पर की टक्कर से छात्रा की मौत के बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने वारासिवनी से लालबर्रा मार्ग पर छात्रा का शव रख मुआवजा व ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चक्काजाम कर प्रदर्शन किया। यसह प्रदर्शन काफी देर तक चलते रहा। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि इस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की रफ्तार भी अंकुश लगाया जाए। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है।
अधिकारियों के समझाइश के बाद समाप्त किया प्रदर्शन
इधर, मौके पर मौजूद अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को आवश्यक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन समाप्त किया। इस अवसर पर एसडीओपी लोकेश मार्को, वारासिवनी टीआई महेन्द्र सिंह, लालबर्रा टीआई कमल सिंह ठाकुर, एसआई प्रसन्न शर्मा, राजिक सिद्दकी सहित अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो