20 लीटर कच्ची शराब 300 किलो लहान जब्त

20 लीटर कच्ची शराब 300 किलो लहान जब्त
20 लीटर कच्ची शराब 300 किलो लहान जब्त

Mukesh Yadav | Updated: 06 Oct 2019, 08:34:29 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

अवैध कच्ची शराब बिक्री पर कार्रवाई-

कटंगी। आबकारी विभाग ने विगत 2 दिनों में अलग-अलग गांवों में छापामार कार्रवाई कर 20 लीटर अवैध कच्ची शराब सहित 3 सौ किलो महुआ लहान जब्त किया है। आबकारी पुलिस ने पूरे मामले में 3 आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। जिला आबकारी अधिकारी टीएस धुर्वे के निर्देशन पर वृत कटंगी की टीम इन दिनों लगातार अवैध कच्ची शराब के खिलाफ धरपकड़ कार्रवाई कर रही है। इसी सप्ताह टीम ने 52 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। वहीं दो दिनों से लगातार जारी कार्रवाई में 3 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।
वृत कटंगी आबकारी उपनिरीक्षक एमएस कुलस्ते ने बताया कि शनिवार को मिरगपुर में एक आवासीय मकान में छापामार कार्रवाई कर 10 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की गई है। इस कार्रवाई में आरोपी कैलाश गोवारी सहित एक अन्य के पास से 10 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है। वहीं रविवार सुबह मंगलेगांव में छापामार कार्रवाई में अशोक बोरकर के घर से 10 लीटर कच्ची शराब तथा करीब 3 सौ किलो महुआ लहान जब्त किया गया है। दोनों ही कार्रवाई के दौरान आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक एमएस कुलस्ते हमराह स्टॉफ आरक्षक सुरेन्द्र गजभिए, नरसिंह टेकाम की सराहनीय भूमिका रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned