scriptएक लाख से ज्यादा गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार | 3 accused arrested with over one lakh hemp | Patrika News

एक लाख से ज्यादा गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: Sep 23, 2020 08:43:50 pm

Submitted by:

mukesh yadav

कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एक लाख से ज्यादा मादक पदार्थ साढे 11 किलो गांजे के साथ 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एक लाख से ज्यादा गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

एक लाख से ज्यादा गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट। कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एक लाख से ज्यादा मादक पदार्थ साढे 11 किलो गांजे के साथ 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में 2 बालाघाट और एक गोंदिया निवासी था। इस संबध में सीएसपी कर्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि बालाघाट के दोनों आरोपी गोंदिया निवासी के पास से लाते थे और यहां छोटे विक्रयकर्ता को सप्लाई किया करते थे। सीएसपी कर्णिक के अनुसार २२ सितंबर को मुखबिर से सूचना पर फिरोज पिता मेहताब खान निवासी मटन मार्केट वार्उ १० बालाघाट के घर पर दबिश देकर आरोपी के कब्जे से ६ किग्रा. गांजा कीमती ६० हजार रुपए का पकड़ा गया। आरोपी के विरूत्र कार्रवाई करते हुए धारा ८, २० एनडीपीएस एक्ट कायम कर अनुसंधान में लिया गया। इसी दिन मुखबिर की सूचना पर कमलेश पिता बुद्धराम बर्वे निवासी शहर के दर्री तालाब वार्ड १० के घर पर दबिश द ेकर आरोपी के कब्जे से ५.५०० किग्रा. गांजा कीमती ५५ हजार रुपए बरामद कर आरोपी के विरूद्ध धारा ८, २० एनडीपीएस एक्ट कायम कर अनुसंधान में लिया गया। दोनों आरोपियों के कब्जे से साढे ११ किग्रा. गांजा कीमती एक लाख १५ हजार रुपए बरामद किया गया है। आरोपी फिरोज खान से गांजा खरीदने के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा गोंविंद पिता रामलाल अग्रवाल निवासी बसंत नगर गोंदिया से गांजा खरीदरकर लाना व उसे बालाघाट में बेचना बताया था जो आरोपी फिरोज के मेमोरेंडम के आधारपर गोविंद को गोंदिया से गिरफ्तार किया गया है। उक्त तीनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया।
इस कार्रवाई में सीएसपी के नेतृत्व में टीआई एमआर रोमड़े, उनि संदीप चौरसिया, विकास यादव, प्रआर भूमेश्वर वामनकर, राजीव जाचक, आर सत्यशिला वासनिक, शैलेष गौतम, गजेन्द्र माटे, यशवंत अगासे, दिनेश कुमारे, दारासिंह बघेल, रामकुमार रावेट, रवि गौरिया, सूरज बरकड़े, सुरेन्द्र पारधी, दुर्गा बघेल का विशेष योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो