कंसर जांच शिविर में सामने आए 4 नए मरीज

5 वर्षो में 25 कंैसर शिविर में 1500 कैंसर मरीजों का इलाज

By: mukesh yadav

Published: 04 Feb 2021, 07:36 PM IST

बालाघाट। विश्व कैंसर दिवस पर 4 फरवरी श्री विचक्षण जैन हॉस्पिटल में नि:शुल्क मुंह के कैंसर केयर जांच शिविर लगाया गया। जिसमें कुल 29 मरीजों की जांच की गई। इस दौरान शिविर में 4 नए कैंसर के मरीज सामने आए हैं।
त्रिलोकचंद शांति देवी कोचर ट्रस्ट के द्वारा कैंसर शिविर का आयोजन वर्ष भर किया जाता है। जिसमें विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर श्री विचक्षण जैन हॉस्पिटल बालाघाट में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन सुबह 9 से 1 बजे तक किया गया। जांच के लिए पहुंचे 29 मरीजों की जांच की गई। जिसमें 4 मरीज कंैसर के पाए गए। 4 मरीजों में कंैसर की संभावना लगी, इनकी मुफ्त बायपसी की गई और बयासी की रिपोर्ट मुफ्त दी जाएगी। आगे इलाज के लिए भी डॉक्टर अरोड़ा द्वारा के किफायती दरों में इलाज किया जाएगा। जिनके पास भी आयुष्मान कार्ड है, उनका इलाज मुफ्त होगा। कैंसर के नि:शुल्क शिविर में डॉक्टर अक्षय अरोड़ा, डॉक्टर मीरा अरोड़ा एवं डॉ कामिनी नागपुरे ने सेवाएं दी। सभी मरीजों को नि:शुल्क डेंटल केयर किट प्रदान की गई। वही जिनको कंैसर नहीं था, उनका भी दांतों की बीमारी का मुफ्त इलाज किया गया। इस शिविर के प्रायोजक त्रिलोकचंद शांति देवी कोचर ट्रस्ट थे।
त्रिलोकचंद कोचर ने कहा कि विगत 5 वर्षो 26 बार कैंसर के शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें लगभग 1500 मरीज कैंसर से पीडि़त पाए गए हंै। जिनका हमारी संस्था के द्वारा इलाज भी किया गया है। हमारी संस्था के द्वारा आगे भी शिविर के माध्यम से कैंसर का शिविर का आयोजन किया जाएगा और निर्धन गरीब मरीजों को सहायता प्रदान की जाएगी।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned