48 घंटे में मिले 46 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 46 हुए स्वस्थ्य

जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 170

By: Bhaneshwar sakure

Published: 03 Apr 2021, 09:37 PM IST

बालाघाट. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है। जिले में पिछले 48 घंटों में 46 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जबकि 46 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। जिले में २ अप्रैल को 34 तो ३ अप्रैल को 12 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इधर, सेंट्रल बैंक शाखा बालाघाट के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे सील कर दिया गया है। इसके पूर्व नपा द्वारा बैंक परिसर को सेनेटाइज किया गया था।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनोज पांडेय ने बताया कि 3 अप्रैल को प्राप्त रिपोर्ट में जिले के 12 मरीजों के सेंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 26 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के ठीक हो जाने पर 3 अप्रैल को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस प्रकार जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 170 हो गई है। वहीं दो अप्रैल को जिले में ३४ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। वहीं स्वस्थ्य होने पर १४ को डिस्चार्ज किया गया था। इस प्रकार जिले में 3 अप्रैल तक 3558 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 3371 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 17 की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना पॉजिटिव 170 मरीजों में से 111 को होम आइसोलेशन में रखा गया है, 19 मरीजों को अस्पताल के आइसोलेशन बेड पर रखा गया है। 25 मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई वाले बेड पर रखा गया है और 15 मरीजों को आइसीयू में रखा गया है। जिले में 3 अप्रैल तक कोरोना टेस्ट के लिए 92260 सेंपल लिए जा चुके हैं।
सेंट्रल बैक का एक कर्मचारी निकला पॉजिटिव
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बालाघाट शाखा के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने पर बंैक शाखा कार्यालय को 3 अप्रैल को सील कर दिया गया है और उसके परिसर को नगर पालिका द्वारा सेनेटाइज कराया गया है।

Bhaneshwar sakure
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned