script65 candidates in fray for 15 district panchayat members | 15 जिला पंचायत सदस्य के लिए 65 प्रत्याशी मैदान में | Patrika News

15 जिला पंचायत सदस्य के लिए 65 प्रत्याशी मैदान में

9 उम्मीदवारों ने लिए नाम वापस

बालाघाट

Published: December 23, 2021 10:48:53 pm

बालाघाट. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 23 दिसंबर को नाम वापसी के अंतिम दिन जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने वाले सभी 74 प्रत्याशियों में से 9 प्रत्याशियों द्वारा अपने नाम वापस ले लिए। इस प्रकार अब प्रथम व द्वितीय चरण में 15 जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए 65 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। नाम वापसी के बाद इन प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आंबंटित कर दिए गए है।
जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा करने वाले प्रत्याशियों में से क्षेत्र क्रमांक 14 से जयरंजन बिंझोड़ें, मोहन डोंगरवार, प्रशांत कुमार मेश्राम, रविकांता महेश बोरकर, संजय शेंडे, टेकचंद मनघटे, क्षेत्र क्रमांक 16 से सुनीता दिलीप मेश्राम, क्षेत्र क्रमांक 18 से विरेन्द्र कुमार मलेवार, क्षेत्र क्रमांक-27 से योगेश शरणागत ने अपने नाम वापस ले लिए है। इस प्रकार 9 प्रत्याशियों के नाम वापस लेने के बाद अब प्रथम व द्वितीय चरण के चुनाव में 15 जिला पंचायत सदस्य के लिए 65 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।
नाम वापसी के बाद जिला पंचायत सदस्य के लिए क्षेत्र क्रमांक 4 से 3 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 5 से 2, क्षेत्र क्रमांक 7 से 6 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 8 से 3 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 9 से 4 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 10 से 4 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 12 से ३ प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक १४ से 6 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 15 से ३ प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक १6 से 6 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक १8 से ६ प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक २२ से ४ प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 23 से 3 प्रत्याशी, क्षेत्र क्रमांक 26 से 7 प्रत्याशी और क्षेत्र क्रमांक 27 से ५ प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। इन सभी प्रत्याशियों को आज चुनाव आबंटित कर दिए गए है। सभी प्रत्याशियों की बैठक लेकर उन्हें निर्देशित किया गया है कि वे चुनाव आचार संहिता और मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का कढ़ाई से पालन करें
इसी प्रकार प्रथम चरण में 6 जनवरी को जिले के चार विकासखंड बैहर, परसवाड़ा, वारासिवनी व खैरलांजी और द्वितीय चरण में 28 जनवरी को तीन विकासखंड लांजी, किरनापुर और कटंगी में अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण वाली सीटों को छोड़ कर शेष स्थानों पर पंच, सरपंचए, जनपद पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए नाम वापसी के बाद शेष बचे प्रत्याशियों को 23 दिसंबर को चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिया गया है।
15 जिला पंचायत सदस्य के लिए 65 प्रत्याशी मैदान में
15 जिला पंचायत सदस्य के लिए 65 प्रत्याशी मैदान में

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.