scriptचोरी के दो आरोपियों से 75 हजार के जेवरात बरामद, एक आरोपी फरार | 75 thousand jewelery recovered from two accused of theft, one accused | Patrika News

चोरी के दो आरोपियों से 75 हजार के जेवरात बरामद, एक आरोपी फरार

locationबालाघाटPublished: Apr 30, 2020 08:12:48 pm

Submitted by:

mukesh yadav

कोतवाली पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत सरेखा में 30 मार्च को भोजराज धूपे के घर हुई चोरी मामले में चोरी के दो आरोपियों से 75 हजार रुपए के सोने के जेवरात बरामद किए हंै।

चोरी के दो आरोपियों से 75 हजार के जेवरात बरामद, एक आरोपी फरार

चोरी के दो आरोपियों से 75 हजार के जेवरात बरामद, एक आरोपी फरार

बालाघाट। कोतवाली पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत सरेखा में 30 मार्च को भोजराज धूपे के घर हुई चोरी मामले में चोरी के दो आरोपियों से 75 हजार रुपए के सोने के जेवरात बरामद किए हंै। इस मामले में एक आरोपी शोएब फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस की मानें तो मामले में पकड़ाया आरोपी राहुल पालेवार एक शातिर आरोपी है, जो नाबालिग उम्र से ही चोरियों की वारदातों को अंजाम देते आ रहा है और कई चोरियों में वह शामिल रहा है। गौरतलब हो कि 30 मार्च की रात्रि सरेखा निवासी भोजराज धूपे के घर से अज्ञात चोरो ने घर 11 नग सोने, चांदी के जेवरात और 21 हजार नकद रुपए की चोरी कर ली थी। कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर धारा 457, 380 भादंवि के तहत अपराध कायम कर जांच में लिया था।
ग्रामीण थाने से खुला राज
कुछ समय पूर्व ग्रामीण पुलिस द्वारा चोरी के मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था। जिसमें एक आरोपी राहुल पालेवार ने पुलिस पूछताछ में सरेखा में भोजराज धूपे के घर भी चोरी करना स्वीकार किया था। कोतवाली पुलिस ने जेल से विधिवत आरोपी राहुल पालेवार की फार्मल अरेस्टिंग की और न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड पर आरोपी राहुल पालेवार को एक दिन की रिमांड पर लेकर भोजराज धूपे के घर हुई चोरी मामले में पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि उसने अपने दो साथी गढ्ढा मोहल्ला निवासी रमजान उर्फ अन्ना और शोएब के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने रमजान उर्फ अन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य साथी शोएब फरार है।
वर्सन
सरेखा निवासी भोजराज धूपे के घर हुई चोरी मामले में दो आरोपी राहुल पालेवार और रमजान उर्फ अन्ना से 75 हजार रूपए के सोने के जेवरात बरामद किए गए हंै। नकद रुपए को आरोपियों द्वारा खर्च कर लिया गया है। इस मामले में फरार आरोपी शोएब की तलाश की जा रही है।
विजयसिंह परस्ते, थाना प्रभारी, कोतवाली थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो