घर में सो रहे एक बैगा की धारदार हथियान से हत्या


जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
पाथरी पुलिस चौकी के जगला गांव की घटना

By: mukesh yadav

Published: 15 Jul 2020, 07:33 PM IST


बालाघाट। घर की छपरी में सो रहे एक बैगा व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने धारदार कुल्हाड़ी से सिर में वार कर हत्या कर दी। घटना मलाजखड थाना अंतर्गत पाथरी पुलिस चौकी के जगला गांव की है। जानकारी लगते ही मौके पर बैहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्याम कुमार मेरावी, मलाजखंड थाना प्रभारी और पाथरी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। जहां पर स्वजनों को बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया गया कि सोमवार को मृतक अगनू उर्फ चैनसिंह पिता समारूसिंह बैगा (55) स्वजनों के साथ खाना खाकर छपरी में खटिया पर अकेले सो गया था और पत्नी दूसरे छपरी में सोई थी। बेटा बहु कमरे में सोए थे। मंगलवार को सुबह स्वजन उठे तो अगनू उर्फ चैनसिंह के खटिया के नीचे खून पड़ा हुआ था। सिर पर चोट के निशान थे। सूचना ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस चौकी पाथरी में दी गई।
पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए मलाजखंड थाना पुलिस, पुलिस चौकी पाथरी के अलावा बैहर थाना पुलिस जांच पड़ताल करने मेें जुटी है। बताया गया है कि मृतक का पड़ोस में किसी व्यक्ति से विवाद चल रहा था। हत्या की यह भी वजह मानी जा रही है। फिलहाल संदेहियों से पूछताछ जारी है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपित का पता लगाया लिया जाएगा।
इनका कहना है।
जगला गांव में एक 55 वर्षीय बैगा की किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर शव बरामद कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को हिरासत में लिया जाएगा।
श्याम मेरावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैहर

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned