पुलिस को मिले अहम सुराग, शीघ्र खुलासा किए जाने का दावा

mukesh yadav

Publish: Dec, 08 2017 11:48:40 (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
पुलिस को मिले अहम सुराग, शीघ्र खुलासा किए जाने का दावा

मुख्यमंत्री तक पहुंचा कांकरिया हत्याकांड मामला, वाहन नंबर से खुलेंगे हत्याकांड से जुड़े सुराग

बालाघाट. जिले का बहुचर्चित सराफा कारोबारी सुनील कांकरियां हत्याकांड मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक पहुंच गया है। जिले के विभिन्न व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों ने इस मामले में सीधे सीएम से मुलाकात कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय से भी इस मामले की गुत्थी सुलझाने प्रयास और तेज कर दिए गए हैं। इधर जिले की पुलिस की माने तो उन्हें इस मामले से जुड़े अहम सुराग मिल गए हैं। जिसके बलबूते पुलिस शीघ्र ही इस मामले को ट्रेस करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने के दावे कर रही है। पूरे मामले में अब सभी की निगाहे पुलिस की आगामी कार्रवाई पर टिक गई है। वहीं व्यापारी वर्ग पर मामले के खुलासे और कारण जानने टकटकी लगाए हुए हैं।
सीएम से मिला प्रतिनिधि मंडल
सर्वसमाज एवं समस्त व्यापारी संगठनों ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने चरणबद्ध आंदोलन शुरू किया है। गत 1 दिसम्बर को मौन जुलूस निकाला गया था। इसके बाद से उपवास का क्रम जारी है। इस संबंध में विभिन्न समाज एवं संगठनों की ओर से सात सदस्यीय दल वारासिवनी विधायक डॉ योगेन्द्र निर्मल व व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अग्रवाल के साथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचा। जिन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि बालाघाट में लूट के इरादें से आए आरोपियों ने जिस ढंग से हत्याकांड को अंजाम दिया है इससे बालाघाट नगर एवं जिला ही नहीं अपितु पड़ोस के महाराष्ट्र एवं छग के लगे हुए जिले के लोग भी दहशत में है। इसके बाद सीएम द्वारा शीघ्र ही आरोपियों का पकड़ लिए जाने का आश्वासन दिए जाने की बात भी पदाधिकारियों को कही जा रही है।
इधर पुलिस को मिले अहम सुराग
इधर इस मामले में जिले की पुलिस भी ऐढ़ी चोटी का जोर लगा रही है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जी जनार्दन के अनुसार इस मामले में पुलिस को अहम सुराग लगे हैं। हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर जिस वाहन से फरार हुए थे। उसकी लोकेशन ट्रेस हुई है। वहीं वाहन नंबर इत्यादि भी ट्रेस करवाए जा रहे हैं। इसके बाद उसी वाहन की मदद से पुलिस हत्यारों तक पहुंचेगी।
इनका कहना है।
पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल गए हैं और गाड़ी के संबंध में भी जानकारियां मिल रही है। नंबर आदि ट्रेस किए गए हैं। जिसका परीक्षण हो रहा है। इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ टीम बनाकर जांच कर रही है और शीघ्र ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी।
जी. जनार्दन, अति पुलिस महानिदेशक

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned