देसी शराब का अवैध रुप से परिवहन करते हुए नाबालिग गिरफ्तार, एक फरार

Bhaneshwar Sakure

Publish: Jul, 14 2019 09:20:53 PM (IST)

Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

बालाघाट. कोतवाली पुलिस ने देसी शराब का अवैध रुप से परिवहन करते हुए जब्त किया है। पुलिस ने करीब ३५० पाव देसी शराब जब्त की है। पुलिस ने यह कार्रवाई नगर के बैहर चौकी के पास मरारी मोहल्ला स्थित सोम ग्रूप की देसी शराब दुकान से शराब का अवैध रुप से परिवहन करने के मामले में की है।
निरीक्षक महेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि शराब की अवैध तस्करी किए जाने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर 12 जुलाई की बीती रात नगरीय क्षेत्र के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास रेलवे पटरी के किनारे से एक अपचारी बालक से बाइक क्रमांक एमपी 50 एमए 1611 सहित १७ हजार ५०० रुपए की देसी शराब अवैध रुप से परिवहन करते हुए बरामद की है। बाइक में प्लास्टिक की दो बोरियों में शराब रखी हुई थी। एक बोरे में 210 पाव और दूसरे में 140 पाव देसी शराब थी। उन्होंने बताया कि देसी शराब दुकान से अवैध रूप से शराब को ग्रामीण अंचल में बेचने के लिए अपचार बालक अनुज सोनी के साथ शराब ले जा रहा था। अनुज सोनी पुलिस कार्रवाई के दौरान फरार हो गया। वहीं इस मामले में गिरफ्तार अपचारी बालक ने पूछताछ में बताया कि मरारी मोहल्ला की शराब दुकान के गद्दीदार अवधेशसिंह और मैनेजर नरेन्द्र तिवारी द्वारा उसे दुकान से देसी शराब नवेगांव, हट्टा में ले जाने कहा गया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अपचारी बालक सहित अनुज सोनी, देसी शराब दुकान के गद्दीदार अवधेशसिंह और मैनेजर नरेन्द्र तिवारी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(२) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में फरार अन्य आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned