scriptशराब के नशे में धुत युवक हुए हादसे का शिकार एक का पैर टूटा | A young man drunkenly drowned in the accident victim's leg | Patrika News

शराब के नशे में धुत युवक हुए हादसे का शिकार एक का पैर टूटा

locationबालाघाटPublished: Mar 25, 2021 07:39:11 pm

Submitted by:

mukesh yadav

गर्राचौकी के पास हुआ हादसा-

शराब के नशे में धुत युवक हुए हादसे का शिकार एक का पैर टूटा

शराब के नशे में धुत युवक हुए हादसे का शिकार एक का पैर टूटा

कटंगी। कटंगी-तुममर मुख्य सड़क मार्ग पर तिरोड़ी थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले गर्राचौकी में बुधवार की देर रात करीब साढ़े 10 बजे एक सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इसमें से एक युवक का पैर टूट गया है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शैलेन्द्र पिता श्रीराम भंडारी निवासी नांदी तथा अश्विन पिता विनायक तिरपुड़े निवासी मोहगांव सड़क हादसे में घायल हुए हैं। इनमें अश्विन का बांया पैर टूट गया है। यह दोनों ही युवक बुधवार की सुबह दोपहिया वाहन एमएच 31 एडब्ल्यू 7216 से सिहोरा महाराष्ट्र गए हुए थे वापसी में लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। हालाकिं यह हादसा कैसे हुआ कुछ पता नहीं चल पाया है। घायलों को जब अस्पताल लाया गया, तो उनके मुंह से शराब की बू आ रही थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि तेज रफ्तार में वाहन के होने की वजह से वाहन अनियंत्रित हुआ होगा और हादसा हो गया।
हादसे की जानकारी राहगीरों के द्वारा डॉयल 100 और 108 को दी गई थी। कटंगी एवं तिरोड़ी की एंबुलेस मौके पर पहुंची थी। ईएमटी डॉ गौरीशंकर पटले, डॉ सुभाष गोड़ाने तथा पायलेट जयेश चौहान, मनोहर पंवार ने दोनों ही घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल कटंगी पहुंचाया। यहां डॉ गजभिए ने अश्विन की हालत को गंभीर देखते हुए उसे तत्काल रेफर कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो