scriptसड़क किनारे साइड सोल्डर उखड़ जाने से बढ़ रही दुर्घटना | Accident rising due to road side-side soldering | Patrika News

सड़क किनारे साइड सोल्डर उखड़ जाने से बढ़ रही दुर्घटना

locationबालाघाटPublished: Nov 10, 2019 08:26:32 pm

Submitted by:

mahesh doune

मुख्यालय स्थित मेन रोड में साइड सोल्डर उखड़ जाने से इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है

सड़क किनारे साइड सोल्डर उखड़ जाने से बढ़ रही दुर्घटना

सड़क किनारे साइड सोल्डर उखड़ जाने से बढ़ रही दुर्घटना

बालाघाट. मुख्यालय स्थित मेन रोड में साइड सोल्डर उखड़ जाने से इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है। जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वर्तमान में मुख्य सड़क के दोनों ओर ८ से १० इंच तक बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। जिससे बड़े वाहनों के आवा-जाही से साइड देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन संबंधित विभाग के जिम्मेदारों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
गौरतलब हो कि बालाघाट से बिरसा सालेटेकरी मुख्य मार्ग है। यहां से गोंदिया, जबलपुर, इंदौर, भोपाल, रायपुर, नागपुर के लिए सीधी बस सेवाएं है। जिससे दिन भर बड़े वाहनों व बसों की आवा-जाही रहती है। एक साथ दो बड़े वाहनों के आमने-सामने से गुजरने पर साइड देने में वाहन असंतुलित होकर पलटने की संभावना रहती है और छोटे वाहन चालकों को भी वाहन सड़क से नीचे उतारने पर फिसलने का भय बना रहता है। रोड किनारे साइड सोल्डर नहीं होने से आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटना होते रहती है गत दिवस ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की सड़क से नीचे बाइक उतारने पर बाइक फिसलने से सड़क की ओर गिरने पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। साइड सोल्डर भरे जाने संबंधित विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। क्षेत्रीयजनों द्वारा विभागीय अधिकारियों से सड़क के दोनों ओर साइड सोल्डर भरे जाने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो