सड़क किनारे साइड सोल्डर उखड़ जाने से बढ़ रही दुर्घटना

मुख्यालय स्थित मेन रोड में साइड सोल्डर उखड़ जाने से इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है

बालाघाट. मुख्यालय स्थित मेन रोड में साइड सोल्डर उखड़ जाने से इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है। जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वर्तमान में मुख्य सड़क के दोनों ओर ८ से १० इंच तक बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। जिससे बड़े वाहनों के आवा-जाही से साइड देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन संबंधित विभाग के जिम्मेदारों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
गौरतलब हो कि बालाघाट से बिरसा सालेटेकरी मुख्य मार्ग है। यहां से गोंदिया, जबलपुर, इंदौर, भोपाल, रायपुर, नागपुर के लिए सीधी बस सेवाएं है। जिससे दिन भर बड़े वाहनों व बसों की आवा-जाही रहती है। एक साथ दो बड़े वाहनों के आमने-सामने से गुजरने पर साइड देने में वाहन असंतुलित होकर पलटने की संभावना रहती है और छोटे वाहन चालकों को भी वाहन सड़क से नीचे उतारने पर फिसलने का भय बना रहता है। रोड किनारे साइड सोल्डर नहीं होने से आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटना होते रहती है गत दिवस ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की सड़क से नीचे बाइक उतारने पर बाइक फिसलने से सड़क की ओर गिरने पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। साइड सोल्डर भरे जाने संबंधित विभागीय अधिकारियों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। क्षेत्रीयजनों द्वारा विभागीय अधिकारियों से सड़क के दोनों ओर साइड सोल्डर भरे जाने की मांग की है।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned