एक माह से फरार देहशोषण का आरोपी गिरफ्तार, पहुंचा जेल

एक माह से फरार देहशोषण का आरोपी गिरफ्तार, पहुंचा जेल
एक माह से फरार देहशोषण का आरोपी गिरफ्तार, पहुंचा जेल

Bhaneshwar Sakure | Updated: 17 Sep 2019, 09:40:55 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

एक माह से फरार देहशोषण का आरोपी गिरफ्तार, पहुंचा जेल

लालबर्रा. डरा-धमकाकर देह शोषण करने के आरोप में फरार देवरी निवासी आरोपी भीवराम कारे को लालबर्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भिजवा दिया गया।
पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार एक युवती ने भीवराम कारे के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके द्वारा बहला-फुसलाकर, शादी का प्रलोभन देकर बुरी नियत के साथ किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका देह शोषण किया है। जिसके बाद पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(2), 366, 506 ताहि के तहत अपराध दर्ज किया था। वहीं अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी। 16 सितम्बर को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को बालाघाट बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। 17 सितम्बर को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई मे थाना प्रभारी, विवेचक सहायक उपनिरीक्षक राजिक सिद्दिकी, प्रधान आरक्षक दारासिंह बघेल, पेंढारीलाल अहाके, रूपलाल पंचेश्वर, आरक्षक शहजाद मंसूरी, दीनू बघेल, शीशुपाल बघेल, सैनिक योगेश बनवाले का योगदान रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned