scriptनिजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused of fraudulent employment in private company arrested | Patrika News

निजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला आरोपी गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: Feb 23, 2020 04:45:31 pm

Submitted by:

mahesh doune

कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर निजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाले आरोपी को पकड़ा है।

निजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला आरोपी गिरफ्तार

निजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर निजी कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देने वाले आरोपी को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी ककराई मोहल्ला नवोदय वार्ड हटा जिला दमोह निवासी राजुल पिता संतोष साहू (21) के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत मामला कायम किया।
इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी विजयसिंह परस्ते ने बताया कि कोतवाली थाना में वार्ड नंबर एक लिंगा निवासी लक्की पिता घनश्याम मेंढेकर (20) ने शिकायत दी कि राजुल साहू द्वारा उसकी जिओ कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देकर उससे 5000 रुपए नकद लिया। इसके अलावा बांदरी कला किरनापुर निवासी रितिक वासनिक से 2000 रुपए प्राप्त किया। लिखित शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन एक टीम गठित की गई। जिसमें उप निरीक्षक संदीप चौरसिया, आरक्षक शैलेष गौतम, गजेन्द्र माटे को शामिल कर आरोपी की पतासाजी की गई। टीम के द्वारा 48 घंटे में पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, उप पुलिस अधीक्षक प्रतिपालसिंह महोबिया, नगर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र यादव के कुशल मार्गदर्शन में कोतवाली प्रभारी विजयसिंह के सतत प्रयास से आरोपी राजुल साहू को बस स्टैण्ड बालाघाट से अन्य लोगों को नौकरी का झांसा देकर घूमते पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के पास से ७००० रुपए नकदी व अन्य फर्जी नियुक्ति पत्र, विज्ञापन पत्रक व अन्य दस्तावेज जब्त किया गया। आरोपी राजुल से अन्य मामलों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो