ड्यूटी में अनुपस्थित रहने वाले चिकित्सकों पर होगी कार्रवाई

कलेक्टर आर्य ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण

बालाघाट. कलेक्टर दीपक आर्य ने 7 दिसम्बर को जिला चिकित्सालय बालाघाट का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जिला चिकित्सालय के ट्राम सेंटर, प्रसूति वार्ड और इमरजेंसी वार्ड का भ्रमण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने अस्पताल में समय पर चिकित्सकों की उपस्थिति सुनिश्चित करने और अस्पताल परिसर में स्वच्छता बनाए रखने के निर्देश दिए। जिला चिकित्सालय में ड्यूटी पर चिकित्सकों के उपस्थित नहीं रहने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई। निरीक्षण के दौरान सिविल डॉ आरके मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर रोहित बम्होरे, रविन्द्र परमार और निकिता मंडलोई भी मौजूद थे।
जिला चिकित्सालय बालाघाट में 9 दिसंबर से मरीजों के परिजनों के लिए पास की व्यवस्था की जा रही है। इस व्यवस्था से अब मरीज के साथ केवल एक व्यक्ति ही रह सकता है और उसे अपना पास बनवाना होगा। यह निर्देश कलेक्टर दीपक आर्य ने 7 दिसंबर को जिला चिकित्सालय के निरीक्षण के दौरान दिए। इस व्यवस्था के लागू होने से अब कोई भी व्यक्ति वार्ड में बिना पास के प्रवेश नहीं कर पाएगा। विदित हो कि अस्पताल में मरीजों के पास उनके परिजन रहते हैं। जिसके कारण अन्य मरीजों और डॉक्टर को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Bhaneshwar sakure Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned