scriptबालाघाट पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन, शेरनी के लिए की पूजा पाठ | Actress Vidya Balan reached Balaghat, worshiped for lioness | Patrika News

बालाघाट पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन, शेरनी के लिए की पूजा पाठ

locationबालाघाटPublished: Oct 21, 2020 06:55:07 pm

Submitted by:

mukesh yadav

मुख्यालय में स्थित रेंजर कालेज में अभिनेत्री विद्या बालन स्टारर शेरनी फिल्म की शूटिंग से पूर्व बुधवार को शुभ मुहूर्त को लेकर पूजा पाठ किया गया।

बालाघाट पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन, शेरनी के लिए की पूजा पाठ

बालाघाट पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन, शेरनी के लिए की पूजा पाठ

बालाघाट. मुख्यालय में स्थित रेंजर कालेज में अभिनेत्री विद्या बालन स्टारर शेरनी फिल्म की शूटिंग से पूर्व बुधवार को शुभ मुहूर्त को लेकर पूजा पाठ किया गया। यहां फिल्म यूनिट से मिली जानकारी और तस्वीरों के अनुसार रेंजर कालेज में फिल्म शेरनी की शूटिंग से पूर्व हुई पूजा पाठ के दौरान कोरोना संक्रमण काल के चलते अभिनेत्री विद्या बालन और उनकी फिल्म यूनिट के लोग मास्क, कोरोना किट और अन्य व्यवस्था से लैस दिखे। फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग बालाघाट में होनी है।
बता दें कि पिछले कई महीनों से भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अमित वी मशुरकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म शेरनी में मुख्य किरदार में अभिनेत्री विद्या बालन है और फिल्म का अधिकतर हिस्से की शूटिंग बालाघाट मुख्यालय समेत जिले के कई हिस्सों में होनी है। बकायदा प्रशासन और वन विभाग के द्वारा शूटिंग के लिए अनुमति मिलने की भी जानकारी है। 21 अक्टूबर को शेरनी फिल्म की शूटिंग से पूर्व पूरे विधि विधान से मुहूर्त की पूजा पाठ की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो