scriptProblem-अज्ञात व्यक्ति ने नाली में डाला मलमा, जल निकासी हुई अवरुद्ध | -An unknown person dumped filth in the drain, causing water drainage to get blocked | Patrika News
बालाघाट

Problem-अज्ञात व्यक्ति ने नाली में डाला मलमा, जल निकासी हुई अवरुद्ध

किसी अज्ञात व्यक्ति ने नाली में मलमा डाल दिया। जिसके कारण जल निकासी पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई। पानी की निकासी नहीं होने से करीब 300 मीटर सडक़ पानी में पूरी तरह डूब गई। सडक़ के पानी में डूबने का वार्डवासियों ने विरोध जताया है। मामला नगर के वार्ड क्रमांक 10 रजा नगर का […]

बालाघाटJun 20, 2024 / 10:03 pm

Bhaneshwar sakure

जल निकासी हुई अवरुद्ध

सडक़ पर जमा हुआ गंदा पानी।

किसी अज्ञात व्यक्ति ने नाली में मलमा डाल दिया। जिसके कारण जल निकासी पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई। पानी की निकासी नहीं होने से करीब 300 मीटर सडक़ पानी में पूरी तरह डूब गई। सडक़ के पानी में डूबने का वार्डवासियों ने विरोध जताया है। मामला नगर के वार्ड क्रमांक 10 रजा नगर का है।
बालाघाट. किसी अज्ञात व्यक्ति ने नाली में मलमा डाल दिया। जिसके कारण जल निकासी पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई। पानी की निकासी नहीं होने से करीब 300 मीटर सडक़ पानी में पूरी तरह डूब गई। सडक़ के पानी में डूबने का वार्डवासियों ने विरोध जताया है। मामला नगर के वार्ड क्रमांक 10 रजा नगर का है।
वार्डवासियों ने बताया कि वार्ड में एक कॉलोनाइजर ने प्लॉटिंग की है। इस प्लॉटिंग के सामने किसी व्यक्ति ने मलमा डाल दिया है। जिसके कारण जल की निकासी नहीं हो पा रही है। नालियों का गंदा पानी सडक़ पर आ रहा है। लोगों के घरों के सामने नालियों का गंदा पानी जमा हो गया है। सडक़ पर पानी जमा होने से वार्डवासियों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने इसका विरोध भी जताया है। नगर पालिका में इसकी शिकायत भी की है। लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। वार्डवासियों ने पक्की सडक़ और नाली का निर्माण कर इस समस्या का स्थायी समाधान निकाले जाने की मांग की है। समस्यांओं का निराकरण नहीं होने पर उन्होंने नगर पालिका का घेराव करने की चेतावनी दी है।
जगह-जगह जमा रहती है गंदगी
वार्डवासियों ने बताया कि जल निकासी की समस्या के साथ-साथ वार्ड में जगह-जगह गंदगी भी जमा रहती है। बावजूद इसका भी समाधान नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि वर्षा के दिनों में यहां के हालात काफी बुरे होते हैं। यह डूब क्षेत्र में आता है। जिसके कारण वार्डवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यह समस्या वर्षों से बनी हुई है। लेकिन आज तक इसका निराकरण नहीं हो पाया है।
इनका कहना है
वार्ड के नालियों का गंदा पानी सडक़ों पर जमा हो गया है। लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नपा में शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।
-पिंकी शेंडे, वार्डवासी
वार्ड में किसी अज्ञात व्यक्ति ने मलमा डाल दिया है। जिसके कारण नालियों के पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। पूरा पानी सडक़ पर जमा हो गया है। करीब 300 मीटर सडक़ पानी में डूब गई है।
शाबीर मंसूरी, पूर्व पार्षद

Hindi News/ Balaghat / Problem-अज्ञात व्यक्ति ने नाली में डाला मलमा, जल निकासी हुई अवरुद्ध

ट्रेंडिंग वीडियो