script

फार्म जमा नहीं होने से आक्रोशित हुए आवेदक

locationबालाघाटPublished: Sep 15, 2017 09:52:47 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

आंगनबाड़ी दीदी के लिए जमा होने थे फार्म

balaghat news
बालाघाट. शाला पूर्व शिक्षा में सहयोग के लिए आंगनबाड़ी दीदी की भर्ती किया जाना है। यह भर्ती प्रत्येक आंगनबाड़ी केन्द्रों में की जाना है। इस भर्ती के लिए शुक्रवार को अंतिम तिथि नियत की गई थी। लेकिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाओं द्वारा हड़ताल पर होने की वजह से शुक्रवार को दोपहर करीब १ बजे तक किसी ने भी अपना आवेदन जमा नहीं कर पाए। जिसके कारण आवेदक आक्रोशित हो गए। बाद में उन्होंने जपं सीईओ को ज्ञापन सौंपकर भर्ती की तिथि बढ़ाए जाने की मांग की है। लेकिन जपं सीईओ के हस्तक्षेप के चलते दोपहर २ बजे के बाद से फार्म जमा करने की प्रक्रिया शुरू की गई।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पहले से ही है हड़ताल पर
जानकारी के अनुसार महिला बाल विकास परियोजना कार्यालय लालबर्रा की 252 आंगनबाडी में कार्यरत पर्यवेक्षक, कार्यकर्ता व सहायिका पिछले तीन दिनों से परियोजना कार्यालय के समक्ष हड़ताल पर हैं। ये परियोजना अधिकारी निर्मल ठाकुर द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने पर उन्हे तत्काल हटाने की मांग कर रहे हैं। उनकी हड़ताल शुक्रवार को चौथे दिन भी जारी रही। इधर, शुक्रवार को बड़ी संख्या में आवेदन जमा करने के लिए आवेदक पहुंचे थे। परियोजना कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी बात करना तो दूर उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समझाइश देना उचित नहीं समझा। कार्यालय खुला होने के बाद भी गेट में अंदर की ओर से ताला जड़कर कार्य करते रहे। इस अवसर पर लता जगने, नीलू खरोले, श्वेता मिश्रा, मोनू गजभिए, सरिता पटले, ललिता बारेकर, राजकुमार शेन्द्रे, आरती मिश्रा, सविदा यादव, दीक्षा टेकाम, समीक्षा यादव, रोशनी यादव, अनिता मडावी, उमेश्वरी जांगडे, उषा यादव, रामेश्वरी ब्रम्हे सहित अन्य मौजूद थे।
जपं सीईओ को सौंपा ज्ञापन
इसी दौरान आधा सैकड़ा लोगों ने जपं सीईओ को ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें उन्होंने तिथि बढ़ाए जाने की मांग की है। जपं सीईओ गायत्री कुमार सारथी द्वारा परियोजना अधिकारी सहित अन्य उच्चाधिकारियों से चर्चा कर उक्त समस्या का समाधान किया गया। वहीं दोपहर दो बाद से आवेदकों का फार्म लेना शुरू किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो