युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुख्यालय से 48 किमी. दूर महकेपार चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम कुड़वा में 21 वर्षीय युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

By: mukesh yadav

Published: 04 Apr 2019, 04:17 PM IST

कटंगी/तिरोड़ी। मुख्यालय से 48 किमी. दूर महकेपार चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम कुड़वा में 21 वर्षीय युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने युवती की हत्या करने वाले आरोपी सुनील उर्फ शेरा उइके (25) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमप्रसंग के चलते युवती की हत्या की गई थी। गौरतलब हो कि 31 मार्च की शाम तिरोड़ी पुलिस ने कुड़वा में बाणेकिशन पाने के खेत में कुंए के गढ्डे से रवीना की लाश बरामद की थी। इसके बाद युवती के पिता की रिपोर्ट पर मृग कायम कर वरिष्ट अधिकारियों के निर्देशन पर एक जांच टीम का गठन कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने इस मामले को 48 घंटों के भीतर सुलझा कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
इस संबंध में आज तिरोड़ी थाने में प्रेसवार्ता का आयोजन कर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुमित केरकेट्टा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया के मार्गदर्शन पर एक टीम का गठन किया गया। जिसने हत्या के अज्ञात आरोपी का पता लगाते हुए आरोपी का गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी से युवती का प्रेम पं्रसग था। आरोपी ने गमछे से गला घोंटकर युवती की हत्या की थी। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत कार्रवाई कर अपराध क्रमांक 66/19 दर्ज किया गया है।
बता दें कि 3 अप्रैल को युवती का विवाह संपन्न होना था। इसके पूर्व ही 29 मार्च की रात्रि मे आरोपी ने युवती का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इस कार्रवाई में तिरोड़ी थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे, महकेपार चौकी प्रभारी मानिम टोप्पो, प्रधान आरक्षक खुबसिंह बघेल, आरक्षक हेमंत बघेल, नागेश बघेल, नीरज सनोडिय़ा, जितेन्द्र मरकाम, नासिर अली की भूमिका सराहनीय रही।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned