scriptसहायक यंत्री के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सरपंच सचिव ने सौंपा ज्ञापन | Assistant engineer head against the memorandum submitted by the Secretary | Patrika News

सहायक यंत्री के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सरपंच सचिव ने सौंपा ज्ञापन

locationबालाघाटPublished: Jan 07, 2017 09:04:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

सहायक यंत्री लालबर्रा देवेन्द्रसिंह ठाकुर द्वारा 5 सचिवों के खिलाफ की
गई झूठी शिकायत निरस्त करने व सहायक यंत्री पर कार्रवाई करने की मांग को
लेकर सरपंच सचिव संगठन ने जिला पंचायत सीईओं को ज्ञापन सौंपा।

balaghat

balaghat


बालाघाट. सहायक यंत्री लालबर्रा देवेन्द्रसिंह ठाकुर द्वारा 5 सचिवों के खिलाफ की गई झूठी शिकायत निरस्त करने व सहायक यंत्री पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर सरपंच सचिव संगठन ने जिला पंचायत सीईओं को ज्ञापन सौंपा।
इस संबंध में सचिव संगठन के अध्यक्ष भजन वलके ने बताया कि सरपंच सचिव अपनी मांगों को लेकर पूरे प्रदेश में 28 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। इसके बावजूद सहायक यंत्री देवेन्द्रसिंह ठाकुर द्वारा नियम विरूद्ध कार्य कराया जा रहा है। सहायक यंत्री द्वारा बेक डेट में तकनीकि स्वीकृति जारी की गई है। प्रशासकीय स्वीकृति आदेश पर सरपंच के हस्ताक्षर के बगैर मस्टरोल जारी कर ऑनलाईन कार्य दिखाकर झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर शासन-प्रशासन को गुमराह किया जा रहा है। इनके द्वारा पंचायतों को कार्य वितरण में भेदभाव किया जाता है। मनरेगा योजना अंतर्गत प्रदाए की गई तकनीकि स्वीकृति की जांच की जाए तो सहायक यंत्री के कार्यो का खुलासा हो जाएगा। उन्होंने सीईओ जिला पंचायत से मांग की है कि इस मामले की जांच कर दोषी पाए जाने पर सहायक यंत्री को तत्काल पद से पृथक किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो