script6 वर्ष पहले की थी चोरी, अब हुआ गिरफ्तार | balaghat; 6 years ago was stolen, was now arrested | Patrika News

6 वर्ष पहले की थी चोरी, अब हुआ गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: Jan 07, 2017 07:25:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

परसवाड़ा पुलिस ने 6 वर्ष से फरार स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम खर्रा में 6 वर्ष पूर्व पीडब्ल्यूडी
विभाग द्वारा निर्माणाधीन कार्य में सामाग्रियों की चोरी हुई थी।

balaghat

balaghat

बालाघाट. परसवाड़ा पुलिस ने 6 वर्ष से फरार स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम खर्रा में 6 वर्ष पूर्व पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा निर्माणाधीन कार्य में सामाग्रियों की चोरी हुई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। इस मामले में पुलिस ने उसी ग्राम के चार व्यक्तियों को सामग्रियों के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में चारों के खिलाफ धारा 379, 41 (34) , के तहत अपराध दर्ज किया था।
तीन व्यक्तियों को पूर्व में ही किया था गिरफ्तार
चार में से तीन व्यक्तियों को चोरी के आरोप में पुलिस थाना परसवाड़ा द्वारा पूर्व में न्यायालय प्रस्तुत किया गया था। लेकिन एक आरोपी बेनीराम परते (40) खर्रा निवासी फरार चल रहा था। इस फरार आरोपी पर पंाच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।
न्यायालय ने जारी किया था वारंट
वहीं आरोपी के खिलाफ न्यायालय बैहर द्वारा स्थायी वारंट भी जारी किया गया था।
नाम बदलकर रह रहा था आरोपी
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर 6 वर्ष से फरार आरोपी नाम बदलकर इन्दौर शहर में रह रहा था। टीआई अजय मरकाम के निर्देश पर एसआई जेपी रसीले, आरक्षक हितेश पटेल, अमर परिहार सहित अन्य की संयुक्त टीम तैयार की गई। लेकिन इसी बीच फरार आरोपी अपने गृह ग्राम खर्रा पहुंचा था। जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार स्थायी वारंटी को बैहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो