बालाघाट के समजसेवी का रायपुर में सम्मान

बालाघाट के समजसेवी का रायपुर में सम्मान

Mukesh Yadav | Publish: Apr, 17 2019 01:41:24 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

पंजाब नेशनल बैंक ने किया कोचर का सम्मान

बालाघाट। पंजाब नेशनल बैंक के 125 वीं स्थापना दिवस के अवसर पर रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में बालाघाट के समाजसेवी त्रिलोकचंद कोचर का साल श्रीफल व ट्राफी देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीशगढ शासन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राव, कार्यक्रम अध्यक्ष एडिशनल चीफ सेकेटरी जैन की उपस्थिति रही। वहीं पंजाब बैक के 126 ब्रांच के ब्रांच मैनेजर एवं 500 से उपर ग्राहकों की उपस्थिति में पंजाब नेशनल बैंक छत्तीसगढ़ सर्किल हेड बाबू ने कहा कि त्रिलोकचंद कोचर जैसे सम्मानीय ग्राहक के कारण हमारे बैंक का नाम उज्ज्वल होता है। इन्होंने व्यापार से पैसा कमा कर जिस तरह समाज सेवा की है वह अनुकरणीय है।
समाजसेवी त्रिलोकचंद कोचर ने कहा कि हमारे देश विदेश में पिछले हजारों सालों से बैंकिंग है और बैंकिंग विश्वास पर ही होती है ना कि कागजों में। सीए द्वारा बनाए गए प्रॉफिट एंड लॉस अकाउंट से होती है, आज जो बैंकों में एनपीए हो रहा है। वहां का कागजी बैंक के कारण हो रहा है। मुझे गर्व है कि 2018 में जो पंजाब नेशनल बैंक पर नीरव मोदी के कारण इतनी बड़ी विपदा आई। जिससे बैंक अब अपने रिसोर्सेज से 2019 मार्च में मुनाफे में आ गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned