चोर हुए सक्रिय, पुलिस हुई सुस्त, व्यापारियों ने दुकान बंद कर जताया विरोध

चोर हुए सक्रिय, पुलिस हुई सुस्त, व्यापारियों ने दुकान बंद कर जताया विरोध
balaghat

Prashant Sahare | Publish: Dec, 22 2016 09:15:00 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

परसवाड़ा मुख्यालय में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना और चोरों पर कार्रवाई नहीं होने के विरोध में गुरुवार को व्यापारियों ने परसवाड़ा बंद का आव्हान किया था।

बालाघाट.  परसवाड़ा मुख्यालय में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना और चोरों पर कार्रवाई नहीं होने के विरोध में गुरुवार को व्यापारियों ने परसवाड़ा बंद का आव्हान किया था। जिसे आशातीत सफलता मिली। बाद में व्यापारियों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की मांग की।
दुकानों को बना रहे निशाना
जानकारी के अनुसार परसवाड़ा मुख्यालय के बस स्टैंड में चार दुकानों सहित ग्राम लिंगा, बघोली, चीनी गांव में भी चोरी की घटना बढ़ते ही जा रही है। जिसके कारण व्यापारी वर्ग काफी परेशान है। परसवाड़ा पुलिस द्वारा चोरों की धरपकड़ नहीं की जा रही है। पूर्व में व्यापारियों ने इस घटना को लेकर ज्ञापन भी सौंपा था। बावजूद इसके पुलिस न तो चोरों को पकड़ पा रही थी और न ही चोरी की घटना पर अंकुश लगा पा रही थी।
एसडीओपी से की थी चर्चा
इसी बात को लेकर व्यापारी संघ के सदस्य 21 दिसम्बर को परसवाड़ा पुलिस थाना पहुचें। एसडीओपी नवल सिंह सिसोदिया से बातचीत की। यहां पुलिस अधिकारी के व्यवहार को लेकर व्यापारियों ने आक्रोश भी जाहिर किया। जिसके बाद 22 दिसम्बर को परसवाड़ा मुख्यालय को बंद करने का आव्हान किया था।
विधायक ने दिया समर्थन
परसवाड़ा बंद की सूचना मिलने पर विधायक मधु भगत परसवाड़ा पहुंचे। व्यापारियों से मिलकर उनकी मागों को जायज ठहराया। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों की समस्या पर उच्चअधिकारियों से चर्चा करने का आश्वासन दिया।  
शीघ्र हो सकती है गिरफ्तारी
नगर निरीक्षक अजय मरकाम ने कहा कि लगातार हो रही चोरियों से व्यापारियों में भय होना स्वभाविक है। पुलिस ने लगातार हो रही चोरियों को रोकने रात्रि में गश्त कर रही है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned