scriptखड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल | Bike collided with standing truck, one killed, two injured | Patrika News

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

locationबालाघाटPublished: Jul 10, 2020 08:29:31 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

वारासिवनी-लालबर्रा रोड पर गायत्री मंदिर के पास हुआ हादसा

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल

बालाघाट. वारासिवनी थाना क्षेत्र के लालबर्रा रोड पर गायत्री मंदिर के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बताया गया है कि वार्ड नंबर ४ बैगा मोहल्ला वारासिवनी निवासी निवासी दीपांश पिता गजेंद्र श्रीवास्तव (१४) की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि उसके दो अन्य साथी गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें वारासिवनी अस्पताल से उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार दीपांश श्रीवास्तव नगर पालिका में पदस्थ गजेंद्र श्रीवास्तव का पुत्र है, जो शुक्रवार की सुबह रामपायली अपनी बुआ से मिलने गया था। रामपायली से वह अपने दो दोस्त प्रिंस गजभिए और राज चौरे से मुलाकात किए। इसके बाद तीनों रामपायली में मैच खेलने के बाद घुमते हुए वारासिवनी आए। इसके बाद तीनों एक ही बाइक से लालबर्रा रोड पर घुमने निकले। जहां गायत्री मंदिर के पास एक खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। घायल प्रिंस गजभिए ने बताया कि वह और राज चौरे रामपायली निवासी है। जो वारासिवनी घुमने आए थे। तभी लालबर्रा रोड पर खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। जिसमें उनके दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में प्रिंस गजभिए और राज चौरे को हाथ, पैर व सिर में गंभीर चोट आई है।
घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए ट्रक ड्रायवर अतुल मडावी ने बताया कि व महाराष्ट्र राज्य से चावल लेकर वारासिवनी आए थे। ट्रक को लालबर्रा रोड पपर गायत्री मंदिर के सामने रोड किनारे खड़ा कर दिया गया था। इस दौरान वे ट्रक के अंदर बैठकर खाना खा रहे थे। तभी नेवरगांव की ओर से आ रहे बाइक सवार खड़े ट्रक से टकरा गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।
इनका कहना है
लालबर्रा रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये तीनों युवक लालबर्रा रोड पर एक ही बाइक में सवार होकर घुमने गए थे। जहां गायत्री मंदिर के पाास हादसा हो गया। इस मामले की जांच की जा रही है।
-लक्ष्मीप्रसाद पटले, एएसआई, वारासिवनी थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो