भाजपा की विकास यात्रा आज होगी प्रारंभ

बालाघाट को क्या मिला गोद लेने वाले कमलनाथ से

By: mukesh yadav

Published: 16 May 2018, 11:39 AM IST

वारासिवनी/बालाघाट. भाजपा नगर व ग्रामीण मंडल की बैठक वारासिवनी-खैरलांजी विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल की मौजूदगी में रखी गई थी। इस दौरान केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं व क्षेत्रीय विधायक डॉ. निर्मल, सांसद द्वारा क्षेत्र में किए गए कार्यो की भी जानकारी ग्रामीणजनों को देने की बात उपस्थित पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से कही गई। भाजपा की विकास यात्रा १५ मई से १५ जून तक चलेगी। इस दौरान क्षेत्र में हुए विकास कार्यों व होने वाले कार्यो का भूमिपूजन क्षेत्र के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि की मौजूदगी में किए जाएंगे। साथ ही ग्रामीणजनों को शासन की योजनाओं की जानकारी देकर पात्र हितग्राहियों को लाभांवित भी किया जाएगा। बैठक में विकास यात्रा के बारे में भी जानकारी दी गई।
विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल ने बताया कि पार्टी ने अगस्त माह तक का कार्यक्रम दे चुकी है। उसे क्षेत्र में आयोजित कर पार्टी को मजबूत करेंगें। साथ ही यह भी बताया कि कमलनाथ के प्रदेशाध्यक्ष बनने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता, कमलनाथ ने पूर्व में बालाघाट, वारासिवनी को गोंद लिया था और रेल्वे लाईन तक नहीं ला पाए और उनके बोर्ड लगे थे ६ सौ करोड़ के, दो दिन बाद उखड़ गए ऐसे गोंद लिए थे, हमें उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता, प्रदेश के मुख्यमंत्री, संगठन नेता सुहास भगत, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगें और चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगें।
यह रहे उपस्थित
बैठक में सुनिल खरोले, निरंजन बिसेन, निर्मला पटले, संजयसिंह मसानी, छगन हनवत, प्रदीप शरणागत, रमेश ठाकरे, शारदा शिव , चिरौजी पारधी, विक्रम देशमुख, कन्हैया नगपुरे, कैशव बैस अजय वाहने, संजय टेंभरे, मनीष मिश्रा, गोलू संचेती, टोपसिंह पारधी, संजय टेंभरे, विष्णु चौधरी, निपेन्द्र पटले, विनोद मात्रे, किशोर सोनवाने, दीपक, दिलीप डहरवाल, सुनील नगपुरे, बिसराम ठाकरे, चैनसिंग बैस, गजानंद ठाकरे, रविन्द्र रूसिया, मानिक भगत, रमाशंकर मिश्रा, शिशुनाथ राणा, सरस्वती मिश्रा, राजेन्द्र राणा, शिवराम कावरे, श्यामलाल अटरे, प्रणय श्रीवास्तव, विनोद सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी-कार्यकर्ता मौजूद रहे।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned