भाजपा का सेवा ही समर्पण महाभियान 17 से होगा शुरू

जिला, मंडल और बूथ स्तर पर होंगे सेवाभावी आयोजन, भाजपा प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने ली भाजपा की बैठक

By: Bhaneshwar sakure

Published: 12 Sep 2021, 10:00 PM IST

बालाघाट. रविवार को भाजपा की कामकाजी बैठक भाजपा सेवा ही संगठन महाभियान को लेकर हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश संगठन सह मंत्री हितानंद शर्मा उपस्थित रहे। बैठक में इस पखवाडे आयोजित होने वाले आयोजन के लिए प्रभारी और तिथियां तय की गई। बैठक में तय अनुसार प्रत्येक भाजपा मंडलों में सेवाभावी आयोजनों के लिए बैठक आयोजित होगी।
भाजपा प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने संगठन का मूलमंत्र देते हुए कहा कि सेवा और समर्पण महाअभियान के तहत मेरा बूथ, टीक युक्त, कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके सहित बालाघाट बने यह निश्चित लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्य करना होगा। जिसके लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवक और भाजपा कार्यकर्ता कार्य को श्री तक पहुंचाएं। वहीं एक निश्चित स्थान पर पर्यावरण की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस के शुभ अवसर पर 71 पौधे रोप कर उपवन तैयार करें। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य ही सर्वांगीण विकास है न कि एकांकी। इसी भांति सर्वव्यापी, सर्वस्पर्शी, सर्वग्राही जिला, मंडल और बूथ बनाने की दिशा में प्राण प्रण से जुटना होंगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पितृपुरूष कुशाभाऊ ठाकरे के जनशताब्दी पर्व और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस 17 सितंबर से 7 अक्टूबर पं दीनदयाल उपाध्याय जंयती तक सेवा और समर्पण अभियान सारे देश सहित जिला, मण्डल और बूथ स्तर पर आयोजित किए जाएंगे।
इस बैठक में राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष व बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन, प्रदेश के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे, पूर्व सांसद केडी देशमुख, राजकुमार रायजादा, जिपं प्रधान रेखा बिसेन, महेन्द्र सुराना, अभय सेठिया, भारती पारधी, अजय मेश्राम, सत्यनारायण अग्रवाल, अनुपमा नेताम, संजय खंडेलवाल, दिलीप चौरसिया, गौरव पारधी सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

Bhaneshwar sakure
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned