scriptप्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी ने की आत्महत्या | Patrika News
बालाघाट

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी ने की आत्महत्या

प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। तनाव में आकर प्रेमी ने विषाक्त का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। बालाघाट. प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। तनाव में आकर […]

बालाघाटMay 24, 2024 / 09:05 pm

Bhaneshwar sakure

प्रेमी ने की आत्महत्या

जिला अस्पताल में सफाई कर्मचारी

प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। तनाव में आकर प्रेमी ने विषाक्त का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
बालाघाट. प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया। तनाव में आकर प्रेमी ने विषाक्त का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। बताया गया है कि मृतक और उसकी प्रेमिका की 25 मई को कोर्ट मेरिज होने वाली थी। इधर, घटना के बाद युवक के घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ी गौसिया मस्जिद परिसर का है। मृतक आशीष पिता दिलीप कुमरे (25) वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम आलेझरी वार्ड नंबर 2 का निवासी बताया गया है। जो बालाघाट में किराए के कमरे से निवास करता था।
जानकारी के अनुसार आशीष कुमरे मूलत: ग्राम आलेझरी का निवासी है। जो जिला अस्पताल में वार्ड ब्वाय के रुप में काम करता था। आशीष की मां सोमकली कुमरे और उसका भाई विक्रांत भी जिला अस्पताल में वार्ड ब्वाय व साफ-सफाई का काम करते हैं। जबकि उसका छोटा भाई मनीष पढ़ाई करता था। सभी का काम बालाघाट में होने के चलते उनका परिवार बूढ़ी स्थित गौसिया मस्जिद परिसर में किराए के कमरे में रहता था। आशीष पिछले कुछ वर्षों से ग्राम आलेझरी के समीप स्थित एक गांव की लडक़ी से प्रेम करता था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन इसकी जानकारी युवती के परिजनों को नहीं थी। जबकि युवक के परिजनों को इसकी जानकारी थी।
25 मई को होनी थी शादी
आशीष और उसकी प्रेमिका ने कोर्ट मेरिज के लिए आवेदन दिया था। वे 25 मई को कोर्ट मेरिज करना चाहते थे। जिसके चलते युवक के परिजनों ने शादी की तैयारी शुरु कर दी थी। घर में खुशियों का माहौल था। परिजनों ने बताया कि युवती ने एक दिन पूर्व फोन कर शादी से इंकार कर दिया। जिसके चलते आशीष मानसिक तनाव में था। उसने दो दिन से खाना खाना छोड़ दिया था। बीती रात्रि उसने विषाक्त का सेवन कर लिया। घटना के समय युवक के परिजन किरनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मडकाटोला शादी समारोह में गए थे। आशीष घर में अकेला था।

Hindi News/ Balaghat / प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी ने की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो