काली पुतली चौक से वैनगंगा पुल तक लगाई जाए तेज रोशनी वाली एलईडी

काली पुतली चौक से वैनगंगा पुल तक लगाई जाए तेज रोशनी वाली एलईडी

Mukesh Yadav | Publish: Sep, 16 2018 08:56:41 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

सतपुड़ा चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने की नपाध्यक्ष से मुलाकात

बालाघाट। सतपुड़ा चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने नपाध्यक्ष अनिल धुवारे से मुलाकात की और शहर की समस्याओं की ओर उनका ध्यानाकर्षण करवाया। प्रतिनिधिमंडल ने नपाध्यक्ष अनिल धुवारे से काली पुतली चौक से वैनगंगा पुल और अवंतीबाई चौक तक तेज रोशनी वाले एलईडी लाईट लगाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि चूंकि इस मार्ग पर सभी धार्मिक स्थल है और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के निवास है। जिस मार्ग से लोगों का आना जाना होता रहता है। आगामी दिनों में नवरात्रि का पर्व है। जिसमें लोग देवी मंदिरों और प्रतिमाओं के दर्शन करने आएंगे। इसके अलावा इसी मार्ग से लोग रेंजर्स कॉलेज में प्रात: और सायंकाल भ्रमण के लिए जाते हैं। वहीं तैराकी करने के शौकीन बजरंग घाट भी जाते हैं। ऐसे में इन मार्गो पर लाईट नहीं होने से दुर्घटनाओं का भय और असामाजिक तत्वों द्वारा की जाने वाली हरकतों का डर हमेशा बना रहता है। जिसे देखते हुए नगरीय क्षेत्र में लोगों को सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराए जाने के लिए तेज रोशनी वाले एलईडी बल्ब लगाया जाना जरूरी है।
इसी तरह प्रतिनिधिमंडल ने बारिश के दौरान हनुमान चौक में होने वाले जलभराव और शहर में जगह-जगह पाईप लाईन के लिए खोदी जा रही सड़कों को भरकर व्यवस्थित किए जाने की मांग नपाध्यक्ष से की। जिनका शीघ्र निराकरण का भरोसा नपाध्यक्ष अनिल धुवारे ने दिलाया है। मुलाकात के दौरान संगठन के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, सचिव मुकेश गुप्ता, प्रकाशचंद्र बाघरेचा, रमेश चतुरमोहता, आशीष कांकरिया, प्रदीप गुप्ता, सुशील कांकरिया, अशोक कांकरियां, नरेश लोढा, मनीष नेमा, अरुण जेठवा, सोलविंदसिंघ खालसा, प्रजेश बिसेन, संतोष जायसवाल, गिरधारी बाघरेचा सहित अन्य व्यापारी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान संगठन के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, सचिव मुकेश गुप्ता, प्रकाशचंद्र बाघरेचा, रमेश चतुरमोहता, आशीष कांकरिया, प्रदीप गुप्ता, सुशील कांकरिया, अशोक कांकरियां, नरेश लोढा, मनीष नेमा, अरुण जेठवा, सोलविंदसिंघ खालसा, प्रजेश बिसेन, संतोष जायसवाल, गिरधारी बाघरेचा सहित अन्य व्यापारी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned