scriptभारत सरकार नहीं दे रही बीएसएनएल की 4 जी स्पेक्ट्रम सुविधा | BSNL's 4G spectrum facility not providing government | Patrika News

भारत सरकार नहीं दे रही बीएसएनएल की 4 जी स्पेक्ट्रम सुविधा

locationबालाघाटPublished: Feb 18, 2019 03:24:15 pm

Submitted by:

mahesh doune

बीएसएनएल के कर्मचारी/अधिकारियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर तीन दिवसीय हड़ताल सोमवार से प्रारंभ किया गया।

balaghat

भारत सरकार नहीं दे रही बीएसएनएल की 4 जी स्पेक्ट्रम सुविधा

बालाघाट. बीएसएनएल के कर्मचारी/अधिकारियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर तीन दिवसीय हड़ताल सोमवार से प्रारंभ किया गया। बीएसएनएल के करीब 175000 कर्मचारी अधिकारी लंबे समय से सरकार की कार्पोरेट परस्त और कर्मचारी विरोधी, पीएसयू विरोधी व जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए अपनी मांगों के निराकरण के लिए प्रबंधन व सरकार के खिलाफ संघर्ष किया जा रहा है। लेकिन भारत सरकार द्वारा मांगों पर अमल नहीं किया जा रहा है जिससे बीएसएनएल कर्मचारियों को आंदोलन करने बाध्य होना पड़ रहा है।
इस संबंध में बीएसएनएल कर्मचारी संघ अध्यक्ष साहेबलाल माहुले ने बताया कि बीएसएनएल को 4 जी स्पेक्ट्रम की सुविधा भारत सरकार द्वारा नहीं दी जा रही है। वहीं भारत सरकार द्वारा निजी कंपनियों को 4 जी स्पेक्ट्रम की सुविधा बैंक से लोन देकर प्रदान किया जा रहा है। बीएसएनएल को 2 जी, 3 जी की सेवा दे रही है। ऐसा कर सरकार निजी कंपनियों को लाभ पहुंचाने का कार्य कर कर्मचारियों व भारत के सभी नागरिकों को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार हमारी मांगों पर अमल नहीं करती तो लोकसभा चुनाव में देश के सभी बीएसएनएल कर्मचारी केन्द्र सरकार का विरोध करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो