बस स्टैण्ड परिसर में चला बुलडोजर, हटाए गए अतिक्रमण

बालाघाट. नगर मुख्यालय स्थित बस स्टैण्ड परिसर में दुकानदार व फुटकर व्यापारियों द्वारा किया गया अतिक्रमण १८ फरवरी को तोड़ा गया। अतिक्रमण हटाने

By: mahesh doune

Published: 18 Feb 2020, 07:36 PM IST

बालाघाट. नगर मुख्यालय स्थित बस स्टैण्ड परिसर में दुकानदार व फुटकर व्यापारियों द्वारा किया गया अतिक्रमण १८ फरवरी को तोड़ा गया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सुबह से कलेक्टर दीपक आर्य की मौजूदगी में नपा के राजस्व अमला द्वारा की गई। बस स्टैण्ड में दुकानदारों द्वारा किया गया अतिक्रमण जेसीबी चलाकर तोड़ा गया। इस दौरान नपा सीएमओ दिनेश बाघमारे, सहित राजस्व के कर्मचारी शामिल रहे।
इस संबंध में कलेक्टर आर्य ने बताया कि बसों की संख्या अधिक होने की वजह से स्टैण्ड परिसर छोटा पड़ रहा है। जिससे मुलना उद्यान की बाउण्ड्रीवॉल को भी तोड़ा जा रहा है। जिससे इस स्थान से बसों के आने-जाने की रास्ता बनाई जा रही है। उन्होंने बताया कि पूर्व में अतिक्रमण हटाने कार्रवाई की गई थी। लेकिन पक्के दुकानदारों द्वारा पुन: अतिक्रमण कर अपने टीन शेड अधिक जगह तक लगा चुके है। जिन्हें तोडऩे की कार्रवाई की गई। वहीं दुकानदारों से अपील की गई है कि अपने व्यवसाय करना है तो अपनी सीमा में रहकर दुकान के अंदर ही सामान रखे।

mahesh doune
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned