बस ने मारी बाइक को टक्कर, पति की मौत पत्नी गंभीर

बस ने मारी बाइक को टक्कर, पति की मौत पत्नी गंभीर

Mahesh Kumar Doune | Updated: 04 Jul 2019, 05:47:00 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

चारटोला भंडेरी निवासी घनश्याम टेकाम उम्र करीब (42) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई व पत्नी वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई।

बालाघाट. बैहर थाना अंतर्गत चारटोला भंडेरी निवासी घनश्याम पिता उजियारसिंह टेकाम उम्र करीब (42) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई व पत्नी वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया गया कि घनश्याम अपनी पत्नी वर्षा व डेढ़ वर्षीय पुत्री सीमा के साथ 4 जुलाई को करीब 12 बजे बाइक से बालाघाट आ रहा था। इस दौरान उकवा और बैहर के बीच खंडापार के पास बैहर की ओर जा रही एक यात्री बस क्रमांक एमपी 19 एफए 2676 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चला बाइक को टक्कर मार दी। र्दुघटना मेें दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए व बच्ची बाइक से छिटक जाने से बाल-बाल बची। गंभीर रूप से घायल दम्पति को बैहर से एक मरीज को लेकर आ रही 108 एम्बुलेंस वाहन की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर घनश्याम की मौत होना बताया व पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना की तहरीर अस्पताल चौकी पुलिस को मिलने पर एएसआई कोमेन्द्र गौतम ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कार्रवाई कर शून्य पर मर्ग कायम किया। मर्ग जांच के लिए डायरी संबंधित थाना को भेजी जावेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned