scriptबायपास रोड बदहाल, गड्ढों से आवागमन में परेशानी | Bypass Road Badhaal, Problems in Traffic with Pits | Patrika News

बायपास रोड बदहाल, गड्ढों से आवागमन में परेशानी

locationबालाघाटPublished: Mar 24, 2019 08:01:28 pm

Submitted by:

mahesh doune

नगर मुख्यालय में सड़क की हालत बदहाल होने से लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

balaghat

बायपास रोड बदहाल, गड्ढों से आवागमन में परेशानी

बालाघाट. नगर मुख्यालय में सड़क की हालत बदहाल होने से लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर जगह-जगह बने बड़े-बड़े गड्ढों के चलते दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। प्रशासन द्वारा सड़क के निर्माण व मरम्मतीकरण की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
गौरतलब हो कि नगर के सरेखा बायपास रोड पूरी तरह जर्जर हो गई है। इस मार्ग पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। इस मार्ग से बड़े वाहनों की आवा-जाही अधिक रहती है। मार्ग में ट्रांसपोर्ट व बांस टाल भी है जिससे आवागमन अधिक रहता है। लेकिन सड़क निर्माण की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। गड्ढों में वाहन जाने से उसके पार्टस भी खराब होते है जिससे वाहन मालिकों को नुकसानी झेलनी पड़ती है।
मांगों पर नहीं अमल
सरेखा बायपास रोड के निर्माण को लेकर स्थानीय रहवासियों सहित वाहन संचालकों द्वारा सड़क निर्माण की मांग की गई। लेकिन इस मांग पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है। सड़क जर्जर होने से बाइक चालकों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय रहवासियों ने शासन-प्रशासन से मांग की है कि इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए सड़क का निर्माण व मरम्मतीकरण का कार्य किया जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो