scriptचोरी की वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद | CCTV camera captured incidents of theft | Patrika News

चोरी की वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

locationबालाघाटPublished: Jan 21, 2018 11:39:59 am

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर चोरों ने की चोरी

balaghat news
बालाघाट. परसवाड़ा मुख्यालय के मेन रोड पर स्थित बालाजी ज्वेलर्स मेंं शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद परसवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई की। वहीं अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार मुख्यालय में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर चोरी कर ली। इस दौरान चोरों ने डिस्पले के लिए रखे बनावटी आभूषण, कुछ चांदी के पात्र, इनर्वरटर, सीसी टीवी कैमरे का डीवीआर सहित हजारों रुपए के किमती सामानों की चोरी कर ली। इस घटना की जानकारी शनिवार की सुबह लगी। इधर, सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नारायण सिंह कुमरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान पुलिस को ग्राम कुरेंडा में सड़क किनारे तालाब में चोरी गए सामानों में से कुछ सामान मिला है। जिसमें सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी शामिल है।
तीन चोरों ने की चोरी
इधर, चोरों की तस्वीर समीपस्थ एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें स्पष्ट रुप से नजर आ रहा है कि तीन चोरों ने ही शटर तोड़कर चोरी की है। इस मामले में थानाप्रभारी नारायणसिंह कुमरे का कहना है कि शनिवार की सुबह करीब 3.30 बजे घटना की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही डॉग स्कावयड टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा कार्रवाई पूरी कर प्रकरण को जांच में लिया गया है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ग्राम पंचायत मंडई में आनंद उत्सव में हुए विविध आयोजन
मंडई. ग्राम पंचायत मंडई में एक दिवसीय आनंद उत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मंडई के अलावा ग्राम पंचायत हर्राभाट और ग्राम पंचायत गोवारी के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। इस दौरान कबड्डी, खो-खो, बोरा दौड़, १०० मीटर दौड़, कुर्सी दौड़ सहित अन्य स्पर्धाओं का आयोजन किया गया। आनंद उत्सव के नोडल अधिकारी अशोक बघेल ने बताया कि इस दौरान कबड्डी स्पर्धा में रोचक मुकाबला देखने को मिला। जिसमें गोवारी के खिलाडिय़ों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए मंडई को परास्त कर विजेता होने का गौरव हासिल किया। इधर, कार्यक्रम के दौरान स्कूल विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनोरम प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत मंडई के सचिव विनोद राहंगडाले और सहसचिव योगेश शर्मा सहित अन्य का योगदान रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो