scriptगठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं-चौहान | Coalition does not have any face of PM: Chauhan | Patrika News

गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं-चौहान

locationबालाघाटPublished: Apr 24, 2019 09:24:24 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

विजय संकल्प जनसभा में गरजे पूर्व सीएम चौहान

balaghat

गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं-चौहान

बालाघाट. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को बालाघाट जिले के बैहर, कटंगी और बालाघाट विधानसभा में अलग-अलग स्थानों पर चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विधानसभा क्षेत्र कटंगी के महकेपार, बैहर विधानसभा क्षेत्र के मानेगांव और बालाघाट विधानसभा क्षेत्र के लालबर्रा में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित किया।
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने अपनी सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तंज भी कसा। पूर्व सीएम चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 72 हजार रुपए देने की बात करते है पैसे कहां से आएगा पूछने पर कहते है कि अनिल अंबानी के जेब से निकालुंगा। शिवराज ने कहा राहुल की उम्र का पता नहीं, लेकिन उनकी मानसिक आयु 5 से 10 वर्ष की लगती है। पूर्व सीएम ने कहा कि अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो सप्ताह में 6 दिन अलग-अलग प्रधानमंत्री होंगे। उन्होंने किसानों की कर्जमाफी और युवाओं को रोजगार देने के वादे पर आड़े हाथ लिया। किसानों को टोकन बांट दी गई लेकिन धान नहीं खरीदी गई। कमलनाथ सरकार ने युवाओं को मवेशी चराने का काम दिया। प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि कमलकुंज और प्रदेश में जब-जब बिजली जाएगी जनता को शिवराज की याद आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो