script37 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शेष का इंतजार | Corona report of 37 patients came negative, remaining awaited | Patrika News

37 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शेष का इंतजार

locationबालाघाटPublished: May 22, 2020 08:45:31 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

382 में से 326 लोगों की प्राप्त हो चुकी है रिपोर्ट, 22 सेम्पल हुए रिजेक्ट

37 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शेष का इंतजार

37 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शेष का इंतजार

बालाघाट. जिले के लिए एक और राहत भरी खबर है। दरअसल, जिन संदिग्ध कोरोना मरीजों के सेम्पल जांच के लिए आईसीएमआर लैब जबलपुर भेजे गए हैं, उनमें से शुक्रवार को 37 मरीजों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई हैं जो कि नेगेटिव आई है। हाल ही में खैरलांजी क्षेत्र के ग्राम भजियादंड में एक युवक के कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंम मच गया था। कोरोना संक्रमित युवक को बालाघाट के गायखुरी स्थित सरदार पटेल कॉलेज में कोविड़ सेंटर में रखा गया है। लेकिन कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से जिलेवासियों में दहशत का माहौल है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडे ने बताया कि जिले के जिन संदिग्ध कोरोना मरीजों के सेम्पल जांच के लिए आईसीएमआर लैब जबलपुर भेजे गए हैं, उनमें से शुक्रवार को 37 मरीजों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है और सभी 37 रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम जिले में बाहर से वापस आए लोगों में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उनके सेंपल ले रही है और जांच के लिए जबलपुर भेज रही है। डॉ पांडे ने बताया कि 21 मई तक बालाघाट जिले से 382 सेम्पल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए है। इनमें से 22 मई तक 326 रिपोर्ट निगेटिव और भजियादंड के एक मरीज की रिपोर्ट पाजेटिव आई है। लैब द्वारा 22 सेम्पल रिजेक्ट कर दिए गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो