कोरोना योद्धाओं, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान

लांजी में हुआ आयोजन

By: Bhaneshwar sakure

Published: 01 Aug 2021, 10:17 PM IST

बालाघाट. मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने 31 जुलाई को लांजी प्रवास के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लांजी में आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह कार्यक्रम में कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। आयुष मंत्री कावरे, पूर्व विधायक रमेश भटेरे, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी की उपस्थिति में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जी जान से जुटे स्वास्थ्य कार्यकर्ता व उनके सहयोगी स्टाफ को प्रशस्ति पत्र, पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मंत्री कावरे ने कहा कि कोरोना योद्धाओ के अथक परिश्रम एवं सहयोग को यह हमारा छोटा सा सम्मान है। आप लोगों के भरोसे ही क्षेत्र की जनता सुरक्षित रही है। कोरोना की दूसरी लहर में सब डरे हुए थे परंतु स्वास्थ्य कर्मी हमारे कोरोना योद्धा जन सेवा में लगे रहे।
इसी तरह मंत्री रामकिशोर कावरे ने सिविल अस्पताल लांजी में फीता काटकर एक्सरे मशीन का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मंत्री कावरे ने कहा कि डिजिटल एक्सरे मशीन की सौगात मिलने से सिविल अस्पताल लांजी की स्वास्थ्य सुविधाओं में उन्नयन होगा। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लांजी सिविल अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाओं में काफी हद तक वृद्धि हुई है। कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं को देखते हुए पूर्व तैयारियां भी कर ली गई है। कोरोना की इस बीमारी में हमने अपनों को खोया है जिसका आज भी हमें मलाल है। परंतु तीसरी लहर के लिए हमने तैयारियां काफी की है। क्षेत्रीय जनता, पार्टी कार्यकर्ताओं और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के सहयोग से हम कोरोना की लड़ाई को जीतने में कामयाब होंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश भटेरे, एसपी अभिषेक तिवारी, मंडल अध्यक्ष आलोक चौरसिया सहित अन्य मौजूद थे।
इसी तरह मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे और पूर्व विधायक रमेश भटेरे ने आज लांजी में विद्या भारती सरस्वती उत्तर माध्यमिक विद्यालय के 12वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर 12वीं कक्षा में सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले अंशुल विनायक, द्वितीय स्थान अर्जित करने वाली मोनिका आगासे, रिचा पटले को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Bhaneshwar sakure
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned