scriptCrime-पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक को मारी गोली | Crime-A young man was shot on suspicion of having an illicit relationship with his wife | Patrika News
बालाघाट

Crime-पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक को मारी गोली

बालाघाट. वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम कायदी में एक युवक ने गांव के ही एक युवक पर देशी कट्टे से वार कर दिया। घटना में राकेश पिता मंगल लिल्हारे (24) गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे […]

बालाघाटJun 04, 2024 / 10:37 pm

Bhaneshwar sakure

युवक को मारी गोली

घायल युवक का उपचार करते डॉक्टर

बालाघाट. वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम कायदी में एक युवक ने गांव के ही एक युवक पर देशी कट्टे से वार कर दिया। घटना में राकेश पिता मंगल लिल्हारे (24) गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार राकेश लिल्हारे मंगलवार को अपनी पत्नी का उपचार कराने के लिए कायदी से बालाघाट आ रहा था। इसी दौरान गांव का ही छोटू बनोटे और उसका दोस्त राकेश को बंजारी मंदिर के समीप मिले। जहां दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके चलते राकेश अपनी पत्नी को लेकर घर लौट आया। गांव पहुंचने के बाद राकेश और छोटू के बीच पुन: विवाद हुआ। यहां विवाद होने के बाद राकेश अपने घर की ओर जा रहा था तभी छोटू और उसका दोस्त पुन: पहुंचा। राकेश के उपर देशी कट्टे से फायर कर दिया। घटना के बाद छोटू और उसका दोस्त फरार हो गए। घटना में राकेश गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे परिजनों ने तत्काल ही उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
बताया गया है कि छोटू बनोटे को उसकी पत्नी के अवैध संबंध राकेश के साथ होने का शक था। इसी शक की वजह से छोटू और उसके दोस्त ने राकेश पर देशी कट्टे से फायर कर उसे घायल कर दिया।

Hindi News/ Balaghat / Crime-पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक को मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो