दुर्गा स्र्पोटिंग को पराजित कर डीसीए टीम बनी विजेता

जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता आठ दिनों तक आयोजित की गई।

बालाघाट. जिला क्रिकेट संघ के सचिव निशांत मिश्रा ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता आठ दिनों तक आयोजित की गई। जिसका फाइनल डीसीए व दुर्गा स्र्पोटिंग क्लब के बीच खेला गया। जिसमें शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए डीसीए की टीम विजयी होकर प्रतियोगिता की विजेता टीम बनी। मैच में अतिथि के रूप में नपाध्यक्ष अनिल धुवारे, युवा कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नितिन भोज, संयोग कोचर रहे।
फाइनल मैच में डीसीए के कप्तान ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जिसमेें डीसीए के खिलाडिय़ों ने निर्धारित ओवर मेें 196 रन का लक्ष्य दिया। जवात में दुर्गा स्र्पोटिंग के खिलाड़ी 125 रन ही बना पाए। इस तरह प्रतियोगिता का विजेता डीसीए बना। इस प्रतियोगिता में राजय की 8 टीमों ने भाग लिया था। जिसमें मंडला, डीसीए बालाघाट, दुर्गा स्र्पोटिंग, नैनपुर, मॉयल क्लब उकवा, आईसीसी, मलाजखंड सहित अन्य शामिल है।
इस दौरान नपाध्यक्ष अनिल धुवारे ने कहा कि संभाग स्तर पर चयनित खिलाड़ी राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा का जौहर दियाएंगे। उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम के सभी खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए बेहतर खेल का प्रदर्शन करने अपील की है।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned