यात्री बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

यात्री बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

Mahesh Kumar Doune | Publish: May, 19 2019 08:38:22 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

रामपायली थाना अंतर्गत मिरगपुर रोड अमई के पास यात्री बस की टक्कर से एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

बालाघाट. रामपायली थाना अंतर्गत मिरगपुर रोड अमई के पास यात्री बस की टक्कर से एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक खैरलांजी थाना के डोंगरिया निवासी ओमकार पिता चैतराम लांजेवर (45) बताया गया।
पुलिस ने बताया कि मृतक ओमकार डोंगरिया में घर दामाद आया हुआ था जो परिवार के साथ रहकर कृषि मजदूरी करता था। गत 18 मई को ओमकार रिश्तेदारी में तेरहवीं के कार्यक्रम में गया था। जो देर शाम साइकिल से अपने घर डोंगरिया लौट रहा था। इस दौरान अमई के पास रामपायली की ओर से तेज गति से आ रही यात्री बस चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे ओमकार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इसकी तहरीर अस्पताल पुलिस चौकी को मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कार्रवाई कर शून्य पर मर्ग कायम किया। गौरतलब हो कि शादी विवाह सीजन के चलते इन दिनों सड़क दुर्घटना की घटना बढ़ते जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned