नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत

नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत

Mukesh Yadav | Updated: 11 Jul 2019, 08:37:02 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

मायके पक्ष ने लगाए दहेज हत्या के आरोप, जांच में जुटी पुलिस

वारासिवनी. रामपायली थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत झाडग़ांव में खेत में तुवल का बीज बोते समय गुटखा खाने से नवविवाहिता की मौत हो गई। जानकारी देते हुए मृतिका सुरभि शिवहरे (28) के पति कृृष्णा शिवहरे ने बताया कि गत सुबह मैं अपनी पत्नी के साथ तुवल का बीज बोने अपने खेत गया था। तभी मैंने और मेरी पत्नी ने गुटखा खाया और मैं कुछ काम से चौक चले गया। वापस खेत गया तो देखा कि मेरी पत्नी वहां पड़ी हुई थी। मुझे ऐसा लगा कि तुवल में कीटनाशक मिलाते समय उसने उसी हाथ से गुटखा खाया होगा, इसलिए उसे चक्कर आया और वह बेहोश हो कृष्णा ने अपनी साइकिल से पत्नी को गांव के ही डॉक्टर के पास ले गया। लेकिन डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वारासिवनी सिविल हॉस्पिटल रेफर किया। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही मृतिका के पिता तुमखेड़ा निवासी रूपचंद मढई ने बताया कि मेरी बेटी सुरभि का विवाह 3 साल पूर्व झाडग़ांव निवासी कृष्णा शिवहरे के साथ हुआ था। तब से ही उसका पति दहेज व गाड़ी के लिए परेशान करता था। मेरी बेटी कई बार उससे परेशान होकर वापस घर आ गई थी। लेकिन दामाद का मामा समझाकर ले जाता था कि तेरा पति अब ऐसा नहीं करेगा। लेकिन उसके बाद भी वह नहीं सुधरा। उसके पति ने ही उसे जहर देकर मारा है। मृतिका के परिजनों ने मृतिका के पति कृष्णा शिवहरे पर उसकी जान लेने के आरोप में अस्पताल में ही चप्पल व हाथ, पैर से उसकी जमकर धुनाई भी की थी।
वर्सन
मायके वाले का आरोप है कि उसके पति ने ही उसे जहर देकर मारा है। मामला जांच में लिया गया है। फिल्हाल शव का पोस्ट मार्डम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है। मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी गई है।
कलसराम उइके, एसआई

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned