चावल की हेरा-फेरी मामले में चालक, परिचालक गिरफ्तार, व्यापारी हुआ फरार

चावल की हेरा-फेरी मामले में चालक, परिचालक गिरफ्तार, व्यापारी हुआ फरार

Bhaneshwar Sakure | Publish: Aug, 13 2019 09:25:14 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा जिले के व्यापारी को 252.79 क्विंटल चावल बेचकर फरार हो गए थे चालक-परिचालक, ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालाघाट. ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने चावल की हेरा-फेरी के मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।
ग्रामीण थाना नवेगांव प्रभाारी शिवनाथ झरवड़े ने बताया कि व्यापारी अशोक कोचर ने अपनी फर्म यूनाईट फ्रेट कैरियर बालाघाट से मप्र स्टेट सिविल सप्लाइस कार्पोरेशन का चावल बालाघाट से राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ गोदाम के लिए ट्रक क्रमांक एमपी ०९ एचजी ९३९५ में खुरसोड़़ी स्थित सांई बाबा वेयर हाउस से ५२० बोरी चावल मात्रा कुल २५२.७९ क्विंटल को लोड कर ९ जुलाई को रवाना किया गया था। लेकिन ट्रक चालक इकबाल और नाबालिग कन्डक्टर के द्वारा छलकपट करते हुए परासिया निवासी विशाल यादव को २ लाख में उसे बेच दिया था। ट्रक को छिंदवाड़ा जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में लावारिस स्थिति में छोड़कर फरार हो गए थे। इस मामले के लिए एक टीम का गठन किया गया था। यह सूचना के आधार पर छिंदवाड़ा पहुंची। जहां से ट्रक चालक और परिचालक को ५२० बोरी चावल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि चोरी का चावल खरीदने वाला खरीददार विशाल यादव फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि ट्रक चालक इकबाल और कंडक्टर ने उक्त चावल से भरे ट्रक को नरसिंहगढ़ गोदाम जिला राजगढ़ में न ले जाते हुए उसे छिंदवाड़ा जिले के परासिया में ट्रक को ले जाकर विशाल उर्फ एड़ी यादव को २ लाख रूपए में बेच दिया था। विशाल के द्वारा खरीदे गए इस चावल को सारना के एक गोदाम में छुपाकर रख दिया था। खाली ट्रक को इन तीनों ने मिलकर छिंदवाड़ा के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के जंगल में लावारिस हालत मे छोड़कर फरार हो गए थे। जिसे कुंडीपूरा थाने की पुलिस ने जब्त भी किया था। जिसकी सूचना ग्रामीण थाने को दी गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned