scriptEffigy Burning-विहिप ने सांसद राहुल गांधी का किया पुतला दहन | E VHP burnt the effigy of MP Rahul Gandhi | Patrika News
बालाघाट

Effigy Burning-विहिप ने सांसद राहुल गांधी का किया पुतला दहन

लोकसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने 1 जुलाई को हिन्दू के हिंसक का बयान दिया था। इस बयान पर भाजपा और हिंदूवादी संगठन हमलावर हो गए हैं। बालाघाट. लोकसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने 1 जुलाई को हिन्दू के हिंसक का बयान दिया था। इस बयान पर भाजपा और […]

बालाघाटJul 03, 2024 / 10:30 pm

Bhaneshwar sakure

पुतला दहन

सांसद राहुल गांधी का पुतला दहन करते हिंदुवादी नेता।

लोकसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने 1 जुलाई को हिन्दू के हिंसक का बयान दिया था। इस बयान पर भाजपा और हिंदूवादी संगठन हमलावर हो गए हैं।

बालाघाट. लोकसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने 1 जुलाई को हिन्दू के हिंसक का बयान दिया था। इस बयान पर भाजपा और हिंदूवादी संगठन हमलावर हो गए हैं। मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर जहां भाजयुमो ने पुतला दहन किया था। वहीं बुधवार को विश्व हिन्दु परिषद के पदाधिकारियों ने राहुल गांधी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान हिंदुवादी नेताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।
विहिप जिला अध्यक्ष यज्ञेश चावड़ा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदुओं को हिंसक बताए जाने के बयान की निंदा करते है। हिन्दू हिंसक तब होगा, जब हमारे देवी-देवताओं पर हमला किए जाएंगे, उनका अपमान किया जाएगा, जब सनातन धर्म पर हमले होंगे। यदि हिन्दुओं को हिंसक बताने वाली विचारधारा को राहुल गांधी और कांग्रेस ने नहीं त्यागा तो इसके परिणाम भी उन्हें भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश में हिन्दू कभी हिंसक नहीं रहा है। यही कारण है कि हिन्दुस्तान में शांति है। यह पहली बार नहीं है, विदेश में जाकर भगवा को आतंकवाद से जोडऩे, भगवान श्रीराम मंदिर के लोकार्पण में नहीं पहुंचने जैसे कई मामले में राहुल गांधी हिंदुओं के विपरित खड़े दिखाई दिए है। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की है कि इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एफआइआर दर्ज की जाए। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में हिंदुवादी संगठन विहिप के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Hindi News/ Balaghat / Effigy Burning-विहिप ने सांसद राहुल गांधी का किया पुतला दहन

ट्रेंडिंग वीडियो