scriptElderly and young man died due to drowning in big canal | बड़ी नहर में डूबने से बुजुर्ग और युवक की मौत | Patrika News

बड़ी नहर में डूबने से बुजुर्ग और युवक की मौत

मृत अवस्था में मिला शव

बालाघाट

Updated: August 14, 2021 07:43:29 pm

बालाघाट. लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धरपीवाड़ा में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की नहर के पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बलीराम पिता काशीराम राहंगडाले (65) 13 अगस्त की सुबह खेत जा रहा हूॅ कहकर घर से निकला था। सुबह 8.30 बजे परिजनों को गांव के किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि मृतक बलीराम बड़ी नहर में गिर गया है। परिजन व गांव के लोग नहर में देखने गए तो बलीराम नहर के पानी में डूबा हुआ था। अंदेशा लगाया गया है कि मृतक शौच करने गया होगा, उसका पैर फिसलने से नहर के पानी में गिर गया और डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई।
बड़ी नहर में डूबने से बुजुर्ग और युवक की मौत
बड़ी नहर में डूबने से बुजुर्ग और युवक की मौत
मृत अवस्था में मिला शव
लालबर्रा. थानान्तर्गत ग्राम बेलगांव में भी 35 वर्षीय युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भीवराम पिता स्व पनकालाल मानेश्वर 35 बेलगांव निवासी 12 अगस्त की शाम 6.30 बजे गांव के कुछ लडक़ों के साथ अपने ही गांव की बेलगांव बड़ी नहर के पुल पर बैठकर बातचीत कर रहा था। अचानक मृतक भीवराम का संतुलन बिगडऩे से पुल के नीचे नहर के पानी में गिर गया, उस समय बड़ी नहर में अधिक पानी बह रहा था। जिससे मृतक भीवराम नहर के पानी में डूबकर बह गया। गांव में शोर मच गया। परिजनों के द्वारा पुलिस थाने में सूचना दी गई। तब परिजन, सभी गांववाले, रिश्तेदार व पुलिस सभी की मदद से मृतक की खोजबीन की गई, जो खोजबीन करने के दौरान 13 अगस्त को सुबह 11.30 बजे बेलगांव और मिरेगांव बड़ी नहर के बीच फंसा हुआ मिला। परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। मामले की विवेचना कार्यवाहक निरीक्षक विजय सिंह बघेल कर रहे हैंं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.