कलेक्टर के आदेश पर जब्त किए गए अतिक्रमण

कलेक्टर के आदेश पर जब्त किए गए अतिक्रमण

Mukesh Yadav | Updated: 27 May 2019, 09:15:53 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर ने किया बस डिपो व अस्पताल, बस स्टैंड का निरीक्षण
पुराने डिपो में दुकानें नहीं लगाना चाह रहे दुकानदार

बालाघाट. कलेक्टर दीपक आर्य 27 मई की सुबह 8 बजे प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शहर के पुराने बस डिपो, अस्पताल पहुंच मार्ग व बस स्टैंड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुराने बस डिपो में गैरेज संचालकों से चर्चा की। इस दौरान सामने आया कि अतिक्रमणकारियों ने अपनी दुकानें तो यहां लाकर रख दी है। लेकिन उसका संचालन नही कर रहे हैं। तब कलेक्टर आर्य ने अधिकारियों को निर्देशित किया की तत्काल ऐसे गैरेज संचालको को चिन्हाकित कर उनसे चर्चा करें। अगर वे यहां अपना व्यवसाय नही करना चाहते है, तो उनकी दुकानों को यहां से तत्काल हटाकर उनके स्थान पर अन्य लोगों को स्थान दें। ताकि दूसरो की रोजी रोटी चल सके। जानकारी के अनुसार अतिक्रमण की कार्रवाई के बाद कुछ गैरेज संचालकों ने यहां अपनी दुकानें तो रख दी है। लेकिन उसका संचालन वह नहीं कर रहे है, जबकि अधिक दुकानों के होने से अन्य अतिक्रमणकारियों को यहां विस्थापित करने में प्रशासन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
इसके अलावा कलेक्टर आर्य ने जिला अस्पताल मार्ग और पोस्ट ऑफिस के सामने का भी निरीक्षण किया। इस दौरान सामने आया कि पोस्ट आफिस व जिला अस्पताल पहुंच मार्ग में अतिक्रमण कारी पुन: अस्थाई रूप से अपनी दुकानें लगाने लगे है। जिस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कलेक्टर ने नगरपालिका को इन्हें हटाने निर्देशित किया। इसके बाद 27 मई को नपा अमले ने नगर के जिला अस्पताल मार्ग सहित पोस्ट ऑफिस के सामने से अतिक्रमणकारियों के ठेलो को जब्त करने की कार्रवाई की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned